Tarak Mehta Ka Ulta Chashma के गोगी को मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्या है वजह

0

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है इस शो लोग काफी पसंद करते है वही इस शो के सभी कलाकारों को लोग काफी ज्यादा पसंद किया करते है। अब इस शो में गोगी की किरदार निभाने वाले एक्टर समय शाह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है। ये खबर जानकर आप भी काफी हैरान होने वाले है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Gogi Aka Samay Shah Files Police  Complaint After Unknown Gang Attacks Him | India.com

खबर आ रही है की कल एक्टर समय शाह पर उनके अपार्टमेंट में कई गुंडों ने हमला किया था। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर घटना के सीसीटीवी फुटेज की एक तस्वीर साझा की है और इसके बारे में जानकारी साझा की है। समय धारावाहिक में गोगी की भूमिका निभा रहा है। जिसको लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। 

यह घटना 27 अक्टूबर को बोरिवल्ली में हुई थी। जिस समय उसने घटना की सीसीटीवी फुटेज की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर साझा की। उन्होंने अपने प्रशंसकों को इस बारे में सूचित किया है। समय ने  पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। समय ने बताया  है कि वह इन लोगों को नहीं जानते , यहां तक ​​कि उसे जान से मारने की धमकी दी और बिना किसी कारण के दुर्व्यवहार किया। “मुझे पता नहीं क्यों,” उन्होंने कहा।

कुछ दिनों पहले मुंबई में एक एक्ट्रेस पर हमला किया गया था जिसके चलते उन्हें गंभीर चोट आई थी। मुंबई में कलाकारों के बिच अब दर का माहौल बना हुआ है। इस मामले के लेकर आप क्या सोचते है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here