एक्ट्रेस के साथ ही प्लेबैक सिंगर बनाना चाहती है तारा सुल्तारिया, soty2 के बाद करना चाहती है ये काम

0
49

बॉलीवुड की एक्ट्रेस तारा सुल्तारियां इन दिनो अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर को लेकर चर्चा में है फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकि है ऐसे में फिल्म को लेकर लगातार चर्चा हो रही है।हाल ही में फिल्म के प्रमोशन को लेकर एक इवेंट में पहुंची तारा ने अपने करियर को लेकर बात की।जी हां तारा ने कहा कि वो एक्टिंग के साथ ही एक प्लबैक सिंगर भी बनना चाहती है।

आपको बता दे कि भले ही उनका डेब्यू अब होने जा रहा हो लेकिन तारा पिछले काफी वक्त से लाइमलाइट बटोर रही हैं। इसकी वजह है उनका सिंगिंग टैलंट।इस दौरान तारा ने कहा कि बॉलिवुड में आने का उनका सपना कभी नहीं रहा, लेकिन अब जब वह आ ही गई हैं तो चाहती हैं कि कम से कम अपनी फिल्मों में खुद ही गाने गाएं।

तारा ने आगे कहा कि ’15 सालों से मैं स्टेज पर परफॉर्म कर रही हूं और मैं हमेशा से जानती थी कि मैं एक सिंगर, एक परफॉर्मर बनूंगी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बॉलिवुड में काम करूंगी लेकिन अब मैं कम से कम अपनी फिल्मों में गाने गाना चाहती हूं। खासकर वे गाने जो मुझ पर फिल्माए गए हों।’ तारा ने आगे यह भी कहा कि जल्द ही फैंस को उनका सिंगिंग टैलंट देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि तारा सुतारिया कई सोलो कॉन्सर्ट्स में भी परफॉर्म कर चुकी हैं और कई इंटरनैशनल स्टार्स के साथ भी गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं। ऐसे में तारा अपने एक्टिंग करियर के साथ ही अपना सिंगिग करियर बनाने में भी पूरा ध्यान दे रही है।

बात यदि फिल्म की करें तो soty2  में तारा के साथ ही अन्नयां पांडे भी अपना डेब्यू करने वाली है।फिल्म को 10 मई को रिलीज किया जाएगा।तो वही फिल्म को डायरेक्शन पुनीत मल्होत्रा ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here