फिल्म बदला को देखकर सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने दिया रिएक्शन, अमिताभ और तापसी की जमकर की तारीफ

0
193

आज बॉक्स आफिस पर बॉलीवुड की चर्चित फिल्म बदला रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य किरदार में है। फिल्म रिलीज से पहले अपने पोस्टर्स और ट्रेलर को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया हैं वहीं इसका निर्माण शाहरूख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड​ चिली एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म बदला का दर्शकों में जबरदस्त उत्साह बना हुआ है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। दर्शकों के साथ साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि उनको बदला फिल्म कैसी लगी —

रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में बताया कि, मास्टर स्टोरी। सुजॉय घोष की बदला शानदार है। बच्चन सर आप फिल्म में कमाल के हैं- प्योर गोल्ड, तापसी आप बेहद ही अच्छी एक्टर हैं। अमृता सिंह अद्भुत हैं, पूरी टीम को बधाई, इस रत्न को मिस न करें।

अभिनेता विक्की कौशल ने फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के अभिनय की सराहना करते हुए लिखा कि, बदला हाल के दिनों में रिलीज हुई सबसे ज्यादा मनोरंजक फिल्मों में से एक है। सुपर एंगेजिंग। बच्चन सर और तापसी को एक साथ देखने से कितनी खुशी मिलती है। बेहतरीन और इंस्पायरिंग परफॉर्मेंस है। सुजॉय दा का शानदार निर्देशन! @SrBachchan @taapsee @sujoy_g टीम को शुभकामनाएं।

टीवी और बॉलीवुड अभिनेता रोनित रॉय ने बताया कि, बदला एक मनोरंजक फिल्म है। इंटरवेल के बाद ये फिल्म आपको चारों ओर बांधे रखती है। हर एक्टर ने शानदार प्रदर्शन किया है। तापसी बेहद नैचुरल और सहज है। अमृता जी शानदार, बच्चन सर हमेशा की तरह महान हैं!

अभिनेत्री जोया मोरानी ने लिखा कि, पिछली रात मैंने बदला देखी। जब यह खत्म हुई तो मैं बहुत दुखी थी! पूरे टाइम मैं बेचैन थी। पूरी जर्नी बहुत एक्साइटिंग रहीं, बहुत अच्छी फिल्म। सुजॉय घोष आपका धन्यवाद कि आपने ये फिल्म बनाई, अमिताभ और तापसी बेहद शानदार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here