इस बड़े कारण से शादी करेंगी तापसी पन्नी, पहली बार किया खुलासा

0
46

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी दमदार पहचान बनाने के लिए मैदान में उतरी तापसी पन्नू की एक्टिंग के दर्शक कितने कायल है ये बताने की शायद ही जरुरत पड़े बता दें तापसी लगातार अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में आ रही है हाल ही में ऋषि कपूर के साथ फिल्म मूल्क में तापसी ने अपने करियर में एक बार फिर से चार चांद लगा दिये।

इसके बाद तापसी की लगातार फिल्में रिलीज हो रही है।अब लीजिए हाल ही में तापसी की फिल्म मनमर्जियां ने सिनेमाघरो में दस्तक दे दी है जो कि सुपरहिट साबित होने में कोई कसर नहीं छोड़ रही ये फिल्म तापसी के साथ ही डायरेक्टर अनुराग कश्यर के लिए भी बहुत खास है बता दें

अनुराग ने पहली बार प्यार के सिलसिले के साथ ही अपनी फिल्म में क़ॉमेडी का तड़का भी लगाया है जो कि हिट हो रही है।इसी के चलते फिल्म में अभिषेक ने भी 2 साल बाद कमबैक किया है और विक्की कौशल तो बॉलीवुड की हिट लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा ही चुके है।

बताना चाहेंगे हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान तापसी से उनकी शादी के बारें में सवाल किया गया जिसके जबाव में तापसी ने कहा- फिलहाल मैं अपने काम पर ध्यान दे रही हूं, शादी के लिए मेरे पास वक्त नहीं है,जब मुझे बच्चे की जब जरूरत महसूस होगी तब मैं  शादी करूंगी।तापसी ने ये भी कहा कि अभी वो शादी के मूड में नहीं है जब वो होगी तब ही शादी करेंगी।

तापसी ने कहा- अभी मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मेरे पास बहुत सारे फिल्म के ऑफर हैं, जिसमें मुझे अलग- अलग तरह के किरदार करने का मौका मिल रहा है। ‘मनमर्जिया ‘में भी अभिषेक और अनुराग के साथ कम करके बहुत कुछ नया सीखने को मिला। मेरी कोशिश होती है कि मैं हमेशा कुछ नया करूं।इस फिल्म के बाद तापसी जल्दी ही फिल्म बदला में अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here