भंसाली के साथ काम करने को तरस रही तनुश्री, मीटू के बाद बताई इंडस्ट्री की सच्चाई

0
52

बॉलीवुड गलियारों में काफी समय से मीटू अभियान के लहर चल रही है जहां तनुश्री दत्ता ने इंडिया मे इसे जन्म दिया। उन्होंने नाना पाटेकर पर फिल्म की शूटिंग के दौरान छेड़खानी का आरोप लगाया था।उन्होंने नाना के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई लेकिन कोई सबूत ना मिलने के कारण उन्हें क्लीन चिट मिल गई।तनुश्री के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने इस बारे में अपना खुलासा किया।

वही लगातार कास्टिंग काउच से बड़े बड़े स्टार्स के शर्मसार किया।अब लीजिए हाल ही में तनुश्री ने भंसाली को लेकर भी अपनी बात कही उन्होनें कहा कि – वो संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं लेकिन वो सिर्फ टॉप स्टार्स को ही लेते हैं । एक इंटरव्यू के दौरान तनुश्री फिल्म इंडस्ट्री में अपनी वापसी को लेकर बात कर रही थीं। तनुश्री एक लंबे अंतराल के बाद बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर रही हैं।

इसके आगे तनुश्री कहती है- “यह बड़ी लम्बी छलांग होगी लेकिन मैंने संजय लीला भंसाली की कुछ फिल्में देखी हैं, जो मुझे बहुत पसंद आईं। मुझे हमेशा उनकी फिल्में और काम करने का तरीका पसंद आता है। मैं नहीं जानती कि वो कभी मेरे जैसी लड़की के साथ काम करेंगे या नहीं, क्योंकि वो हमेशा टॉप स्टार्स के साथ काम करते हैं। लेकिन मैं भी स्वाभिमानी हूं। इसलिए मैंने भी कभी नहीं कहा।”

इस दौरान तनुश्री ने पद्मवात की तारीफें भी की और कहा कि ‘वे एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जिनकी मैं हमेशा तारीफ करती हूं। अपने दृष्टिकोण, फिल्ममेकिंग और फिल्मों की कहानी को लेकर वे बहुत ही यूनिक हैं। मैं जानती हूं कि कई बार आप जिनके साथ काम करना चाहते हैं, उनके लिए ऑडिशन देने तक का मौका नहीं मिल पाता। क्योंकि इसमें बिजनेस एंगल जुड़ा होता है।’

तनुश्री ने आगे कहा ‘जब मैं छोटी थी, तब सोचती थी, इस डायरेक्टर के साथ काम करूंगी, उस डायरेक्टर के साथ करूंगी। लेकिन अब मैंने यह सब करना छोड़ दिया है। मैं 10 साल से इंडस्ट्री से दूर हूं। मेरे पास मैनेजमेंट टीम भी नहीं है। मेरा काम मैनेज करने के लिए कुछ लोग हैं, लेकिन जब बात प्रोजेक्ट्स की आती है तो कुछ सीमाएं होती हैं।’गौरतलब है भंसाली ने हमेशा से ही सेलिब्रिटीज को सपोर्ट किया है हालांकि वो इंडस्ट्री में सिर्फ और सिर्फ अपने काम से काम रखते है उनकी आगामी फिल्म गंगूबाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here