आखिर क्यों,मिथुन की होने वाली बहू दिखा रही हैं शादी से पहले ही इतने नखरे

0
146

इन दिनों मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की शादी को लेकर बॉलीवुड का बाजार गर्म हैं।  बता दे मिमोह की शादी महाभारत में देवकी का किरदार निभा चुकी शीला शर्मा की बेटी मदालसा शर्मा से हो रही हैं।  हाल ही में मदालसा को लेकर एक नयी खबर सामने आयी हैं। दरअसल मदालसा शर्मा की आने वालो फिल्मे “दो पल प्यार के ” रिलीज़ होने वाली हैं। 

बता दे सोमवार को फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च किया गया।  ये इवेंट बप्पी लहरी के घर पर रखा गया। इस दौरान बप्पी लहरी और फराह खान दोनों ही इस मौके पर मौजूद थे इतना ही नहीं इवेंट में मीडिया को भी बुलाया था।  इस इवेंट के दौरान फिल्म को लेकर काफी बात की गयी लेकिन मदालसा कही नज़र नही आई।

प्रोडक्शन टीम ने जब इनसे इस बारे में पूछा तो इनका जवाब था कि ट्रैफिक में फँसी हुई हैं जबकि मीडिया ने जब इनसे पूछा तो इनका जवाब था कि ये शहर से बाहर हैं अब ऐसे में ये नहीं समझ आ रहा हैं की मदालसा को ये सब बहाने करने की क्या ज़रूरत हैं।मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 से तेलुगु फिल्म फिटिंग से की थी। 

बता दे मिमोह और मदालसा की शादी 7 जुलाई को ऊंटी में होगी।  खास बात तो ये हैं कि शादी की खबरे आ जाने के बात तक भी इनदोनो ने अभी तक भी अपने रिश्ते को छुपा रखा हैं।  शादी से जुड़े सभी फंक्शन होटल द मोनार्क में होंगे।  माना जा रहा हैं शादी में बोलीवुड के कई बड़े सितारे शिरकत कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here