तानाजी मालुसरे के असली वंश को ना दिखाने पर विवादो में घिरी तानाजी फिल्म,हाई कोर्ट पहुंची याचिका

0

बॉलीवुड के गलियारो में फिल्म तानाजी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है वही फिल्म को लेकर इन दिनो काफी चर्चा हो रही है।तानाजी फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे है तो वही फिल्म में अजय देवगन,काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।हाल ही में फिल्म को लेकर एक विवाद सामने आया है जिसकी मानें तो फिल्म में दरअसल डायरेक्टर ने तानाजी मालुसरे के असली वंश को नहीं दिखाया गया है। जिस वजह से अब फिल्म को कोर्ट के दरवाजे पर जाना होगा।

इस मामले को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई। वही अखिल भारतीय क्षत्रिय कोली राजपूत संघ हाई कोर्ट में की गई याचिका पर इस मामले को उजागर किया गया।अब दिल्ली हाई कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के लिए 19 दिसंबर का दिन तय किया गया है।हालांकि इस मामले पर अभी तक फिल्म से किसी की भी तरफ से किसी प्रकार की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है लेकिन मामला बना हुआ है।

बताना चाहेगें कि इस फिल्म में अजय देवगन फिल्‍म में तानाजी का किरदार निभाएंगे। काजोल तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का किरदार निभाएंगी। सैफ अली खान विलन के किरदार उदयभान में हैं।वही शिवाजी महाराज के रोल में शरद केलकर, जीजामाता के रोल में पद्मावती राव नजर आएंगी।फिल्म 3डी में रिलीज की जाएगी।जिसे 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरो में रिलीज किया जाएगा।फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके है जो कि एक शंकरा रे शंकरा और दूसरा माय भवानी रिलीज हो चुका है।बताना चाहेगें कि ये अजय देवगन की 100वीं फिल्म है जो कि  17वीं शताब्दी पर बनी फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ मराठा सरदार और छत्रपति शिवाजी महाराज के पक्के मित्र रहे तानाजी मालसुरे की जिंदगी पर आधारित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here