‘साय रा नरसिंहा रेड्डी’ के फैंस के लिए आई ये बुरी खबर, सुनकर उड़ेंगे होश

0

बड़े बजट में बनी फिल्मों में से एक है साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की ‘साय रा नरसिंहा रेड्डी’ है। फिल्म ‘साय रा नरसिंहा रेड्डी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर शानदार कमाई करनी शुरू कर दी। इसके अलावा फिल्म को आज दर्शक से लेकर सिनेमा के कई दिग्गजों को भी काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इस मल्टी स्टारर फिल्म में बहुत से अलग-अलग सितारे साथ आए हैं, जिन्हें पहले कभी बड़े पर्दे पर साथ नहीं देखा गया है। अब इस फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। वो ये है कि फिल्म ‘साय रा नरसिंहा रेड्डी’ के रिलीज वाले दिन ही ये ऑनलाइन लीक हो गई है। तमिल रॉकर्स नाम की ऑनलाइन वेबसाइट ने इस फिल्म को इंटरनेट पर लीक कर दिया है। फिल्म रिलीज के दिन ही पायरेसी का शिकार हो गई है। फिल्म ‘साय रा नरसिंहा रेड्डी’ में मुख्य किरदार के तौर पर चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन, विजय सेतुपति, नयनतारा, किच्चा सुदीप और तमन्ना भाटिया नजर आए है।

फिल्म के लीक होने से अब इसकी कमाई पर असर दिखाई दे सकता है। जो मेकर्स के लिए परेशानी का सबब बन सकती है। ऐतिहासिक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म साय रा में दमदार एक्शन को दिखाया गया है।

मद्रास हाई कोर्ट के बैन लगाने के बावजूद तमिल रॉकर्स वेबसाइट आराम से चल रही है और निडर होकर फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर रही है। आपको बता दें कि पहले ये फिल्म सिर्फ साउथ की फिल्मों को लीक किया करती थी लेकिन अब ये हिंदी की बड़ी फिल्मों को भी लीक कर रही है। इससे पहले साहो, मिशन मंगल, बाटला हाउस संग अन्य को लीक करना शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here