थाने पहुंचकर बोला पति…साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओ, रात को चिमटा लेकर आती है

0
125

जयपुर, हमने कई बार टीवी सीरियल व फिल्मों में देखा है कि कैसे पत्नी अपने पति पर अत्याचार करती है। लेकिन दोस्तो अब यह फिल्मों तक ही सीमित नहीं रहा है। क्योंकि आज आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं। जिसमें एक पीडिता पति ने थाने पहुंचकर पत्नी से बचाने की गुहार लगाई है। दरअसल मामला हरियाणा के रोहतक स्थित डीएलफ कॉलोनी का है। जहां रहने वाले एक कंप्यूटर टीचर ने पुलिस में अपनी पत्नी से बचाने की गुहार लगाई है। पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि उसककी पत्नी रात को गर्म चिमटे से उसे दागती है।

उसने बताया कि उसकी पत्नी कोलकाता सेंट्रल डिवीजन की रहने वाली है। जो उसके साथ डीएलएफ कॉलोनी में रहती है। पीडित पति ने बताया कि वह रोजाना किसी ना किसी बात पर उसके साथ अत्याचार करती रहती है। इतना ही नहीं पति ने बताया कि उसकी पत्नी कई बार बैलन से भी वार कर चुकी है। जिसके चलते उसका सिर भी फूट चुका हैं। उसने बताया कि कई बार गर्म चिमटे से उसके शरीर को भी दागा गया।

जब यह सब बर्दाश्त के बाहर हो गया तो उसने पुलिस की सहायता ली है। पति ने बताया कि उसकी पत्नी को उसका वेतन कम लगता है जिसकी वजह से वह लगातार उसके साथ झगड़ा करती रहती है। वहीं पत्नी के मंहगे शौक है जो पति की तनख्वाह में पूरे नही हो पाते है।

हालांकि उसने कई बार अपनी पत्नी को समझाया लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। वहीं पीडित ने बताया कि उसने मामले को लेकर एसपी से भी शिकायत की थी। जहां उसे समझा दिया गया था। लेकिन फिर वह उसके साथ वहीं करने लगी। जिससे परेशान होकर उसने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here