किशोरी को घर बुलाकर की बातें और खींच लिया कमरे में…

0
23

जयपुर । अभी हाल ही में मसूरी में एक दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक किशोरी को घर ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने पीड़िता को विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान आरोपी का एक साथी बाहर पहरा दे रहा था।

वहीं इस मामले को लेतकर सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पीड़ित किशोरी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा दिया है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार मसूरी थाना क्षेत्र की कालोनी में रविवार दोपहर को एक 20 वर्षीय युवक ने अपने पड़ोस में ही रहने वाली 14 साल की किशोरी को बहला कर पहले तो अपने घर बुला लिया।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने पीड़ित किशोरी को घर बुलाकर पहले उशके साथ बातें की और फिर उसे कमरे में खींच लिया और पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। तथा इसके बाद आरोपी ने पीड़ित किशोरी को धमकी दी कि यदि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे। जिसके बाद पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपनी मां को दी।

मिली जानकारी के अनुसार इसके बाज पीड़िता के परिजनों ने थाने में जाकर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मोेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है। तथा आरोपी युवक की तलाश शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here