अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म में एक्शन रोमांस का तड़का लेकर इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देंगे साहो बाहुबली

0
56

बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार फिल्म दे चुके बाहुबली जल्दी ही अपनी अगली फिल्म से सिनेमाघरो को हाउसफुल करने आने वाले है बता दें कुछ समय पहले से ही बाहुबली प्रभास अपनी आगामी फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी चल रहे है।ये फिल्म एक्शन रोमांस से प्रेरित फिल्म है जिसमें पहली बार प्रभास श्रद्दा कपूर  के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है।

अपने 100 दिन के एक्शन सीन के शेड्यूल के साथ फिल्म की शूटिंग दिसंबर में ही खत्म होने जा रही है जिसके मुताबिक फिल्म को 2019 में अप्रैल में रिलीज क दिया जाएगा हालांकि इसकी कोई खास खबर तो सामने नहीं आई है लेकिन कयास लगाए जा रहे है इसी समय फिल्म को रिलीज किया जा सकता है पिछले साल बाहुबली भी अप्रैल में ही रिलीज की गई थी।

फिल्म के शेड्यूल की बात करें तो फिल्म की शूटिंग फिलहाल आबूधाबी में चल रही है।जहां प्रभास अपने एक्शन सीन्स दे रहे है यहां फिल्म का शेड्यूल पूरे 100 दिन का है।इसी साल दिसंबर मे फिल्म का रोमानिया शूट भी शुरु कर दिया जाएगा।ये फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म है जो कि पूरे 150 करोड़ के बजट में बन रही है।

पिछले दिन आई खबरो के मुताबिक फिल्म  के लिए 80 कैमरामैन और हॉलीवुड के एक्शन कोरियोग्राफर केनी बेट्स की एक्शन टीम के साथ 120 लोगों ने मिलकर 8 दिन तक टेस्ट शूट किया था। इन 100 दिन के फिल्म के शेड्यूल में 20 दिन तक प्रभास ने इस क्लाइमेक्स एक्शन सीन की शूटिंग ने की।जिसको रियल बनाने के लिए मेकर्स ने 37 कार और 5 ट्रक धमाके में उड़ा दिया गया।

फिल्म की कास्ट की बात करे तो फिल्म में में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी विलेन के रोल में होंगे।वही श्रद्दा प्रभास की लवर का रोल प्ले करेंगी।फिल्म को  हिंदी, तमिल और तेलुगू  भाषा में रिलीज किया जाएगा।अभी फिलहाल प्रभास और नील नितिन मुकेश को फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए स्पेशल ट्रेनिंग दी जा रही है।बताया जा रहा है इस फिल्म में ऐसे एक्शन सीन्स होगे जो कि अब तक शायद ही बॉलीवुड की फिल्में में देखें गये होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here