शरीर में खाया-पीया नहीं लगता तो आज से शुरू करें इन 2 चीज़ो का सेवन, फिर देखें कमाल

भागदौड़ बाहरी ज़िंदगी के चलते जब हम खउद पर ध्यान नहीं दे पाते तो हमारा वजन गिरने  लगता है और हम कमजोर होने लगते हैं

0
95

जयपुर । भागदौड़ बाहरी ज़िंदगी के चलते जब हम खउद पर ध्यान नहीं दे पाते तो हमारा वजन गिरने  लगता है और हम कमजोर होने लगते हैं साथ ही बाहर का खान पान हमरे पाचन तंत्र को भी कमजोर वकार देता है की हम कितना भी कुछ खा लें कुछ भी कर लें की हमरे शरीर को अंग नहीं लगता और वह पतला का पतला ही रहता है कई बार इनहि कारणो से ऐसे शरीर के कारण हमों शर्मिंदा भी होना पड़ता है । कई बार लोग चलते राह भी तानकाशी का शिकार हो जाते हैं और वह काफी बेजजती भरा होता है । अब ऐसे में क्या करें की कुछ खाने पर भी अच्छा असर नहीं होता यह परेशानी का कारण बन जाता है ।

आइये आज हम आपको बताते हैं की ऐसा क्या करें की जब इतना करने पर भी  आपका शरीर हष्ठ पुष्ट नहीं बंता तो क्या करें ।

आज हम आपको बताएगे की सिर्फ दो चीजों के सेवन से ही आपको आपके शरीर में बहूत फर्क फर्क दिखने लगेगा और आपका शरीर भी भरने लगेगा ।  कितना भी कुछ कहने पर भी आपको यह समस्या बनी रहती है की वजन नहीं बढ़ रहा है और आपका शरीर कमजोर का कमजोर ही है तो इन 2 चीजों को जरूर अपना कर देखिये आपको इन चीजों के सेवन से जल्द ही फर्क दिखना शुरू होगा ।

अश्वगंधा चूर्ण का सेवन सोने से पहले एक चम्मच चूर्ण को 1 ग्लास दूध के साथ सेवन करें यह बहूत ही पुराना नुस्खा है जिस से आपका शरीर स्वस्थ रहेगा साथ ही आपका वजन बढ़ाने में भी मदद करेगा । 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here