महज 14,580 रूपये में घर ले जाएं मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, जानिए कैसे

2
161

जयपुर। अगर आप इन दिनों कार लेने की सोच रहे है तो आपको यह न्यूज फायदा पहूंचा सकता है। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की पॉपुलर एसयूवी कार विटारा ब्रेजा आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है। इस समय कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में विटारा ब्रेजा सबसे ज्यादा पसंद कि जा रही है।

हम आपको बता दें कि इस कार को सबसे पहले 2016 में लॉन्च की गई थी। मारुति सुजुकी ब्रेजा एक एसयूवी कार होने के बावजूद अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा माइलेज देने में सक्षम है। कंपनी इस कार के बारे में दावा करती है कि यह कार मैनुअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट में 24.28 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा इस समय बाजार में मैनुअल वेरिएंट में LDi, VDi, ZDi, ZDi+ और ZDi+ ड्यूल टोन के साथ कुल पांच वेरिएंट में बेची जाती है। वही इसके एएमटी मॉडल में VDi  AGS, ZDi AGS, ZDi Plus AGS,  और ZDi Plus ड्यूल टोन AGS जैसे कुल चार वेरिएंट्स के साथ बाजार में उपलब्ध है।

इस शानदार कॉम्पैक्ट एसयूवी कार विटारा ब्रेजा में कंपनी ने 1248 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 89 बीएचपी की पावर के साथ 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इस कार में 2-व्हील ड्राइव के साथ 48 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते है तो आप इसे ईएमआई पर खरीद सकते है। अगर ईएमआई में इस कार को खरीदते है तो आपको 14,.580 रुपये प्रति महीना देना पड़ेगा। इस कार का एक्सशोरुम कीमत 7,28,171 रुपये है।

2 COMMENTS

  1. 14580 रुपए कितने महीने तक देना पड़ेगा और कितना डाउन पेमेंट करना पड़ेगा कृपया पूरा बताएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here