Taish Review: बेजॉय नांबियार की शानदार फिल्म तैश रिलीज, दिलचस्प है कहानी

0

फिल्म: तैश
कलाकार: जिम सरभ, पुलकित सम्राट, हर्षवर्धन राणे, संजीदा शेख, कृति खरबंदा, अभिमन्यु सिंह, अंकित राठी, अरमान खेड़ा आदि।
निर्देशक: बेजॉय नांबियार
ओटीटी: ZEE5
रेटिंग: तीन स्टार

कोरोना काल में ओटीटी प्लेटफार्म पर कई सारी फिल्में हर रोज रिलीज की जा रही है। अब एक और​ फिल्म आज रिलीज हो चुकी है। जिसका नाम तैश है जिसका निर्देशन बजॉय नांबियार ने किया है। जो इससे पहले कई शानदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके है। अगर आप फिल्म तैश को देखने का मन बना रहे हैं तो इससे पहले इसका रिव्यू जरूर जान लेें—

अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी पूरी तरह से लंदन और उसके आसपास की है। लंदन में पंजाबी समुदाय का अपना एक अलग ही रोला है। जिसमे कई पंजाबी फैमिली रहती है। जिसमे कुलजिंदर भी रहता हैै जिसका दो नंबर का कारोबार है जिसको उसके दोनों भाई पाली और जस्सी मिलकर सभांलते है। पाली और जस्सी कुलजिंदर के दाएं और बांए हाथ है। इस कहानी में नया मोड़ तब आता है जब ये तीनों भाई की चाल उस रास्तें को क्रॉस कर जाती है जिस पर बनी एक बहुत बड़े कारोबारी के बेटे की शादी की तैयारी चल रही होती है। बस फिर क्या था इस परिवार के बड़े बेटे का एक अतीत सामने आ जाता है इसके बाद की कहानी क्या होती है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

​फिल्म में जितने भी किरदार नजर आए है उन सभी का किरदार फिल्म में अधूरा है किसी एक पर ​फिल्म की पूरी कहानी नहीं​ टिकी हुई है। सभी किरदार की शख्सियत संपूण नहीं है और नहीं किसी को कोई ख्वाहिश है। सभी के अपने अपने अतीत है जिससे वो अक्सर लड़ते हुए नजर आते है। फिल्म तैश में आधा दर्जन से कलाकार है। फिल्म में जिम सरभ का एक खास रोल है जो सारे किरदार को एक दूसरे से बांधने का काम करती है। इसके अलावा फिल्म में पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने भी अच्छा काम किया है।

फिल्म की कहानी और फैमिली ड्रामा फिल्मों को देखने के आप शौकीन है तो देख सकते है। इसके अलावा फिल्म में बेजॉय नांबियार का निर्देशन भी काबिले तारीफ है। फिल्म की कहानी, कलाकारों का अभिनय और इसकी तकनीक की भी तारीफ के काबिल है। ये कहा जा सकता है कि बेजॉय नांबियार की टीम ने फिल्म में मेहनत की है। जो साफ दिखाई दे रही है। बाकी आपको बेजॉय नांबियार की फिल्म तैश कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं।

Fatima Sana Shaikh: फातिमा सना शेख नहीं करना चाहती शादी, बताया ये बड़ा कारण

Top OTT Platforms: भारत में इन टॉप 5 ओटीटी प्लेटफार्म लोगों के बीच है ज्यादा पॉपुलर

Kajal Aggarwal Wedding: काजल अग्रवाल ने अपने हाथों में लगाई गौतम कीचलू के नाम की मेहंदी, सामने आई तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here