करीना के कारण अपने हर दोस्त की बर्थडे पार्टी से भूखे लौटते है तैमूर अली खान, जानें क्यों

0
84

बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर के लाड़ले तैमूर अली खान अपने टशन को लेकर आए दिन चर्चा में रहते है वही तैमूर से जुड़ी  हर एक छोटी से छोटी चीज को फैंस जानने के इच्छुक होते है हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने खुलासा किया की तैमूर को अपने किसी भी दोस्त की बर्थडे पार्टी में खाने की इजाजत नहीं है।

दरअसल करीना अपने बेटे की हेल्थ को लेकर काफी सचेत है।इस दौरान करीना ने कहा कि तैमूर केवल घर का बना खाना खाता है। करीना अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान संग डायटिशियन रुजुता दिवेकर के साथ अपनी डायट और जीवनशैली को लेकर बात कर रही थीं।

करीना ने इस दौरान तैमूर के डाइट प्लान के बारे में भी बात की उन्होनें कहा कि ‘मैं हाइपर पैरानॉयड हूं। वह (तैमूर) बर्थडे पार्टीज में जाता है पर उसे बाहर खाने की इजाजत नहीं है। यह गलत है, लेकिन फिर भी ऐसा ही है।’ सैफ ने इस पर कहा, ‘हालांकि वह चिप्स खाता है।’ इस दौरान करीना ने कहा कि तैमूर खिचड़ी, इडली-डोसा और घर का बना हेल्दी खाना ही खाता है। करीना ने यह भी कहा कि वह हर दूसरे महीने तैमूर के खाने का एक प्लान तैयार करती हैं। करीना ने कहा, ‘महीने के हिसाब से मैं इसे बदलती रहती हूं। उस महीने उसे जो भी फल या सब्जियां खानी चाहिए उसका मैं एक प्लान तैयार करती हूं जिसे तैमूर भी पसंद करता है।’

बात यदि एक्ट्रेस करीना के वर्क फ्रंट की करें तो इन दिनों करीना  ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में व्यस्त है।इस फिल्म में करीना इरफान खान के साथ नजर आएगी फिल्म के बाद करीना जल्द ही तख्त की शूटिंग में जुट जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here