BB12: तारक मेहता की एक्ट्रेस ने लगाया सलमान खान पर पक्षपात करने का आरोप

0
178

इन दिनों टीवी के मशहूर विवादित शो बिग बॉस 12 में काफी रोमांचक मोड़ पर है। इस शो का फिनाले में अब सिर्फ चार सप्ताह ही बचे हैं। टीवी के अलावा बिग बॉस 12 की चर्चा बाहर भी काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। हाल ही में तारक मेहता शो की मशहूर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता शो को करीब से फॉलो कर रही हैं बीते वीकेंड का वार देखने के बाद उन्होंने सलमान खान पर पक्षपात का आरोप लगा दिया है। आपको बता दें कि शो के मेकर्स और सलमान खान से काफी निराश हैं। मुनमुन ने सलमान को कठघरे में खड़ा कर दिया है। इतना नहीं उन्होंने तो सुरभि राणा को एग्रेसिव बिहेवियर के लिए लताड़ लगाई है। सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि, सुरभि के बेहूदा बिहेवियर की वजह से श्रीसंत और रोमिल को रोते हुए देखना सही नहीं है। विक्टिम कार्ड खेलना बंद करो। जब आप दूसरों पर पर्सनल अटैक करते हो तो जवाब सुनने के लिए भी तैयार रहना चाहिए।

उन्होंने लिखा कि, मिस्टर खान को सुरभि और दूसरों के प्रति नरम और पक्षपाती नहीं होना चाहिए। ऐसा करने से सुरभि को गंदा बिहेव करने का मौका मिल जाता है।

मुनमुन ने आगे लिखा कि, क्यों सुरभि से दूसरों के करेक्टर पर किए गए कमेंट के बारे में नहीं पूछा जाता? रोहित से भी सवाल नहीं किए जाते? बिना मतलब का जेंडर पक्षपात करना रोक देना चाहिए।
गौरतलब है कि बिग बॉस में बीते वीकेंड वार में सलमान खान ने श्रीसंत को फटकार लगाई थी। सलमान खान के डांट लगाने के बाद श्रीसंत काफी अपसेट हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here