TAAPSEE PANNU :आयकर विभाग की रेड पर तापसी ने कहा NOT SO SASTI ANYMORE

0

तापसी पन्नू ने आयकर विभाग द्वारा किये गए छापे के बाद अब पहली बार अपनी कोई प्रतिक्रिया दी है। ये प्रतिक्रिया उन्होंने ट्विटर के जरिये दी है। उन्होंने लिखा, एक कथित पेरिस बंगले की चाबी,, 5 करोड़ की रसीद, और “2013 की छापेमारी की यादे” – ये वो सब चीज़े है जो आयकर (आईटी) विभाग को मुख्य रूप से अभिनेत्री तपसी पन्नू से जुड़ी संपत्तियों पर छापे के दौरान मिले। तापसी पन्नू ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किये और आखिर में लिखा, NOT SO SASTI ANYMORE

गौरतलब है की आयकार विभाग को ये शक था की अभिनेत्री तापसी पन्नू द्वारा कथित तौर पर टैक्स की चोरी की गयी है, जिसको लेकर उसने अभिनेत्री के घरो पर छपेमारी की थी। अभिनेत्री ने अब छापेमारी के तीन दिन बाद ट्विटर पर पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। पुणे में अधिकारियों द्वारा तापसी से कथित तौर पर पूछताछ भी की गई। इसके अलावा मुंबई और पुणे सहित 30 स्थानों पर सर्च की गयी।

उन्होंने आज तीन ट्वीट किये, पहले ट्वीट में तापसी ने लिखा,””मुख्य रूप से तीन चीजों के लिए तीन दिनों की गहन खोज 1. एक ‘कथित’ पेरिस बंगले की चाबी जो मैं अपने पास रखती हूं। क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आने वाली हैं।”

मालूम हो की अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू सरकार के मुखर आलोचक हैं और केंद्रीय कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान विरोध सहित कई मुद्दों पर वे अपनी आवाज उठाते रहे है। हाल ही में, तापसी ने पॉप स्टार रिहाना की पोस्ट पर किसानों के आंदोलन की ओर ध्यान आकर्षित करने के जवाब में सरकार की ओर मशहूर हस्तियों द्वारा एकजुटता दिखाने की आलोचना की थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here