तापसी पन्नू का खुलासा रश्मि रोकेट में दिखेंगी ये अनसूनी कहानी, फिल्म नहीं है बायोपिक

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी फिल्म रश्मि रोकेट का खुलासा किया ये फिल्म जल्द ही शुरु होने वाली है ऐसे में यदि आप भी इस  फिल्म को कोई बायोपिक मान रहे है तो ऐसा नहीं है।जी हां हाल ही में तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि ये फिल्म कोई बायोपिक नहीं है।

तापसी की मानें तो  इस फिल्म को देश की तमाम मशहूर धाविकाओं के जीवन में घटी घटनाओं से प्रेरणा लेकर लिखा गया है। फिल्म में तापसी गुजरात के कच्छ के इलाके की गांव की एक लड़की बनी है जो बहुत तेज दौड़ सकती है और गांव के लोग उसे रॉकेट बुलाते हैं और बाद में वह एथलीट बन जाती है।

हालांकि इस फिल्म के अलावा भी तापसी के पास कई प्रोजेक्ट है।हाल ही मे तापसी फिल्म मिशन मंगल में नजर आई थी।फिल्म स्पेस पर आधारित थी खास बात तो ये है ये फिल्म बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म थी जिसमें अंतरिक्ष का नजारा दिखाया गया था।इसके अलावा इसी साल तापसी की फिल्म बदला भी रिलीज हुई जो कि काफी पसंद की गई थी।

अब तापसी की आगामी फिल्म सांड की आंख है जो कि इसी साल की 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है इस फिल्म के बाद तापसी डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ अपनी फिल्म थप्पड़ की शूटिंग शुरु कर देंगी।फिल्म की तैयारियां शुरु हो चुकी है ये फिल्म अगले साल की 8 मार्च को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here