दिवाली पर रिलीज हो रही ‘सांड की आंख’ को लेकर तापसी पन्नू ने कही ये बात

0
204

बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख 25 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनका किरदार बेहद दमदार है जो इससे पहले आपने नहीं देखा होगा। अब तापसी पन्नू ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात की है। तापसी पन्नू का कहना है कि, फिल्म का दिवाली पर रिलीज होना सिनेमा के व्यवसाय में एक साहसिक और प्रगतिशील परिवर्तन को चिन्हित करती है क्योंकि इस तरह त्योहारों के दौरान आने वाले सप्ताहांत में मुख्य रूप से बॉलीवुड के पुरुष सुपरस्टारों का शासन रहा है।

21वें जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में आईएएनएस से बात करते हुए तापसी ने कहा कि, ‘महिला-प्रधान फिल्में इन दिनों अच्छा कर रही हैं, क्योंकि दर्शकों ने इस तरह की फिल्मों के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। यह (‘सांड की आंख’) दो वयस्क महिलाओं (शॉर्पशूटर्स चंद्रो और प्रकाशी तोमर) की कहानी है। ऐसा दिवाली पर बहुत कम ही हुआ है, जिसमें मुख्यत: बॉलीवुड के पुरुष सितारों का वर्चस्व रहा है। निमार्ताओं द्वारा ‘सांड की आंख’ जैसी किसी फिल्म को दिवाली पर रिलीज करना एक सशक्त कदम है। यह एक साहसिक और प्रगतिशील कदम है।’

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए तापसी ने आगे कहा कि, ‘फिल्म साल की सबसे बड़ी तारीखों में से एक पर रिलीज हो रही है और यह दिवाली रिलीज दर्शकों के पसंद के अनुरूप होनी चाहिए। हालांकि सीमाएं धुंधली हो रही हैं और दर्शक हर तरह की फिल्मों का आनंद ले रहे हैं, दिवाली एक त्योहार है एवं हमें दर्शकों को कुछ देना भी चाहिए जो उत्सव के मूड को निर्धारित करती है। हमारी फिल्म में दर्शकों की जरूरतों को पूरी करने की क्षमता है।’फिल्म सांड की आंख की बात करें तो इसमें तापसी और भूमि के अलावा प्रकाश झा और विनीत कुमार सिंह मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। जो इसी 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here