Shahrukh Khan: तो क्या शाहरूख खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते हुए नजर आएंगी तापसी पन्नू

0

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता और किंग शाहरूख खान को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उनके चाहने वाले उतावले है। लेकिन अब तक अभिनेता की एक भी फिल्म को लेकर ऐलान नहीं यिा गया है। ये अगल बात है कि अभिनेता शाहरूख खान का नाम कई फिल्मों के साथ लगातार जोड़ा जा रहा है। इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार शाहरूख खान जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले है। लंबे समय से सिल्वर सक्रीन से दूर शाहरूख खान जल्द ही वापसी करने वाले है। उनकी अगली फिल्म को लेकर इन दिनों चर्चा काफी तेज है। शाहरूख खान एक कॉमेडी फ़िल्म ‘पठान’ हैं, जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ नज़र आ सकते हैं। इसके अलावा शाहरूख खान बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म करने वाले है। जिसमे उनके साथ बॉलीवुड की अभिनेत्री तापसी पन्नू स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ सकती है। इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार, पिंक, बदला, मनमर्जीयां और थप्पड़ जैसी जबरदस्त फ़िल्में दें चुकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही शाहरुख़ ख़ान के साथ स्क्रीन साझा करने वाली हैं।

जिसका निर्देशन निर्देशक राजकुमार हिरानी करे वाले है। फिल्म को लेकर अब तक अधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसका ऐलान भी कर दिया जाएगा। वैसे इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले समय में पता चल जाएगा। लेकिन शाहरूख खान की अगली फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से कयासों का दौर जारी है।

शाहरूख खान को आखिरी बार आपने फिल्म जीरो में देखा था जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। उनकी ये फिल्म सुपर फ्लॉप थी इसकी वजह से अब तक शाहरूख खान ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है।

James Bond: जेम्स बॉन्ड को कड़ी टक्कर देने के लिए आ गया है सफिन, ऐसा होगा रोल

Bollywood Drug: करण जौहर की पार्टी को लेकर सुशांत के दोस्त का खुलासा, कहा इंडस्ट्री में कुछ ऐसे हैं जो ड्रग ना करें तो मर जाएंगे

kangana send notice to bmc: कंगना रनौत ने बीएमसी को भेजा नोटिस, की 2 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here