फिल्म मुल्क की सक्सेस पार्टी में साड़ी में टाई लगाकर पहुंची तापसी पन्नू, देखकर सब रह गए दंग

0
108

हाल ही में अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म मुल्क रिलीज हुई थी। इस फिल्म में तापसी पन्नू ने एक वकील की भूमिका निभाई है। कोर्टरूम ड्रामा पर बेस्ड फिल्म मुल्क को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों ने खूब पसंद किया। फिल्म को बॉक्स आॅफिस पर भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म को अच्छा रिस्पान्स मिलने पर हाल ही में फिल्म की पूरी टीम के लिए एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया है। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही है। लेकिन यहां पर सारी लाइम लाइट अभिनेत्री तापसी पन्नू बटोर ले गई। जी हां तापसी पन्नू का लुक देखकर सभी हैरान रह गए। तापसी पन्नू फॉर्मल लुक स्ट्राइप्ड पिंक साड़ी पर लाल रंग की टाई लगाकर पहुंची। वैसे तापसी पन्नू का ये एक्सपेरिमेंट काफी कमाल का लग रहा था। तापसी पन्नू यहां पर काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रही थी। वकील के किरदार में नजर आई तापसी का जबरदस्त दिखाई दी। फिल्म में अपने एडवोकेट के किरदार की कामयाबी के जश्न के लिए तापसी का ये लुक बिलकुल सटीक था। उन्होंने अपने इस किरदार से हर किसी का दिल एक बार फिर से जीत लिया। एक ​मुस्लिम शख्स को उकका अधिकार दिलाने के लिए खड़ी तापसी का रोल असरदार रहा। इससे ये कहा जा सकता है कि एक बार फिर से तापसी ने अपने अभिनय का जलवा दिखाने में कामयाब रही है। साथ ही ये भी साबित हो गया है कि तापसी सिर्फ ग्लैमर ही नहीं बल्कि ऐसे किरदार भी निभा सकती है।

फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा ऋषि कपूर, आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में नजर आए। आशुतोष राणा ने भी फिल्म में वकील का किरदार निभाया है।

आपको बता दें कि जब फिल्म मुल्क रिलीज होने वाले थी तो उससे पहले फिल्म के कंटेट पर काफी विवाद भी उठा। जिसके बाद से फिल्म के डायरेक्टर का ट्रोल भी होना पड़ा था। मुल्क का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here