IT रेड पर तापसी की सफाई, पेरिस में बंगला होने पर क्या बोलीं एक्ट्रेस….

0

फैंटम फिल्म्स के कई शेयर होल्डर्स के यहां आयकर विभाग की चौथे दिन भी छापेमारी जारी है। क्वान टैलंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करने वाले लोगों से आज भी पूछताछ संभव है। बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स की टीम उन बैंकों में जाएगी जहां फैंटम के शेयर होल्डर्स अनुराग कश्यप KWan और फैंटम फिल्म्स के पार्टनर मधु मंटेना और डायरेक्टर विकास बहल के बैंक खाते हैं। आईटी विभाग की रेड को लेकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू की प्रतिक्रिया सामने आई है।

सोशल मीडिया के जरिए एस्ट्रेस तापसी पन्नू ने आरोपों को लेकर जवाब दिया है। उन्होने कहा कि तीन दिन की पड़ताल में 3 चीजें सामने आई हैं। पेरिस के जिस कथित बंगले की चाबी मेरे पास होने की बात कही जा रही है वहां कभी गर्मी की छुट्टियों में नहीं गई हूं। पांच करोड़ के रिसिप्ट के आरोपों से कोई लेना देना नहीं है। कहा कि वे 2013 की किसी भी रेड से जुड़ी नहीं हैं। उन्होंने लिखा, ‘वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। हाल में शिवसेना ने कहा कि तापसी और अनुराग केंद्र सरकार और उसकी नीतियों के खिलाफ अपनी आवाज उठाते हैं।

किसानों के समर्थन में भी वो बोल चुके हैं। इस वजह से दोनों को ये सजा मिली है। शहर में 22 जगहों पर इनकम टैक्स की टीमें रेड डाल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये छापेमारी फैंटम फिल्म्स से जुड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से पुणे में पूछताछ की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here