‘माफ कर देना हर बार सही नहीं होता’ के साथ रिलीज हुआ तापसी-बिग बी के बदला का पहला पोस्टर, देखें तस्वीरें

0
57

बॉलीवुड में हर रोज किसी ना किसी फिल्म को लेकर चर्चा होती ही रहती है पिछले महीने से ही अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला का पहला लुक सामने आया था इस लुक में अमिताभ हाथो में बैग लिये जा रहे थे हालांकि लुक में बिग बी का चेहरा नजर नही आ रहा था लेकिन उनकी लम्बाई और टशन देख हर कोई उन्हें पहचान गया।

अब लीजिए लंबे इंतजार के बाद फिल्म बदला का पहला पोस्टर जारी हो चुका है जी हां गौरतलब है इस फिल्म में अमिताभ और तापसी पन्नू की जोड़ी दूसरी बार साथ आने वाली है जी हां इससे पहले दोनों फिल्म पिंक में नजर आए थे।ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

अब इस दूसरी फिल्म बदला से इन दोनों का लुक रिलीज किया गया है। जी हां पोस्टर में अमिताभ बच्चन औऱ तापसी पन्नू के लुक को देखने के बाद आप भी कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि फिर से इनकी फिल्म कमाल करने वाली है। फिल्म के पोस्टर में जहां अमिताभ बच्चन  काफी गुस्से में दिख रहे हैं तो वही दूसरी तरफ तापसी पन्नू भी मिस्ट्री जैसी नजर आ रही है।

फिल्म के पोस्टर के  साथ ही टैग लाइन दी गई है- माफ कर देना हर बार सही नहीं होता। पोस्टर में बिग बी की आंखों पर चश्मा लगा हुआ नजर आ रहा है। इस लुक में वो काफी जबरदस्त लग रहे हैं। बदला में बिग बी एक वकील के रोल में नजर आने वाले हैं।बताना चाहेंगे ये फिल्म सुजोय घोष की ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है।

ये फिल्म सुपरहिट स्पेनिश फिल्म ‘द इनविसेबल गेस्ट’ की हिंदी रीमेक है। वही बता दें फिल्म को  शाहरुख खान की  कम्पनी रेड चिलीज़ प्रोड्यूस कर रही है।फिल्म के पोस्टर के साथ ही इसकी रिलीजिंग डेट भी सामने आ चुकी है जिसके मुताबिक फिल्म 8 मार्च 2019 को वूमेन्स डे के दिन रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here