सुजुकी की नई इंट्रूडर 150, कम कीमत में बेहतरीन क्रूजर बाइक

0
59

जयपुर। आज के युवा रफ्तार के शौखिन होते है और बात जब बाइक की चलाने की हो तो वो हमेशा तैयार दिखते है। ऐसे ही भारतीय युवाओं के लिए सुजुकी मोटरसाइकिल ने अपनी शानदार क्रूजर बाइक इंट्रूडर 150 को बाजार में बेचती है। जब भी बात क्रूजर बाइक की होती है तो उसमें लगे पैडल, बाहर की तरफ निकले हैंडलबार और आरामदायक सफर के लायक सीट की याद आती है।

आपको बता दें कि सुजुकी इंट्रूडर 150 में कंपनी ने 155 सीसी के इंजन का इस्तेमाल किया है लेकिन आपको पहली नजर में देखने पर यह बाइक किसी दमदार हैवी बाइक की तरह लगेगी। इस बाइक का डिजाइन काफी शानदार दिया गया है जिससे यह किसी क्रूजर बाइक से कम नही लगता है।

आपको बता दें कि इस बाइक का डिजाइन कंपनी ने अपनी मशहूर बाइक एम1800 से प्रेरित होकर तैयार किया है। इसके अलावा इस शानदार बाइक को जिक्सर के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। आपको यह बाइक सामने के तरफ से सबसे अलग और खास लगेगी। कंपनी ने इसमें लगे हेडलाइट का प्रयोग कॉल ट्रायग्युलर डिजाइन में तैयार किया है। इसके अलावा आपको इसमें  हाइलोजन यूनिट, एलईडी डीआरएल और बेहतरिन सस्पेंशन मिलेगा।

इस शानदार बाइक में अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें नया फ्यूल इंडीकेटर,टू ट्रीप मीटर, ऑडोमीटर, गियर इंडीकेटर, स्पीडोमीटर और टेकोमीटर दिया गया है। इस बाइक में युवाओं को सबसे ज्यादा इसका फ्यूल टैंक कर रहा है। कंपनी ने इसमें खासतौर पर युवाओं की पसंद की हंकी लुक वाला फ्यूल टैंक दिया है जो कि 11 लीटर ईंधन की क्षमता में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here