Samachar Nama
×

BS6 Suzuki Burgman Street 125 की लॉन्चिंग को लेकर आई ये खबर

सुजुकी के नए स्कूटर का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खबर है। सोमवार को सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने बर्गमैन स्ट्रीट 125 बीएस 6 स्कूटर को लॉन्च करने का ऐलान किया है। इस स्कूटर की कीमत नई दिल्ली, एक्स-शोरूम में 77,900 रखी गई है। कपनी ने 2020 सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट को नए अवतार में मार्केट में उतारा है।
BS6 Suzuki Burgman Street 125 की लॉन्चिंग को लेकर आई ये खबर

सुजुकी के नए स्कूटर का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खबर है। सोमवार को सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अपने बीएस 6 बर्गमैन स्ट्रीट 125 स्कूटर को लॉन्च करने का ऐलान किया है। इस स्कूटर की नई दिल्ली, एक्स-शोरूम कीमत 77,900 है। कपनी ने 2020 सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट को नए अवतार में मार्केट में उतारा है। इस बाइक में एक नया रंग विकल्प भी कंपनी दे रही है। कंपनी का दावा है कि अपडेटेड प्रीमियम स्कूटर इको-फ्रेंडली होने के साथ राइडिंग अनुभव भी शानदार है। ऐसे में उन ग्राहकों के के लिए खुशखबरी होगी जो कई दिनों से सुजुकी की नई गाड़ी के इंतजार में बैठे थे।

BS6 Suzuki Burgman Street 125 की लॉन्चिंग को लेकर आई ये खबर सुजुकी वाहन निर्माता कंपनी ने BS6 Burgman Street 125 को ईंधन प्रणाली के साथ बाजार में उतारा है। इसे एकीकृत इंजन स्टार्ट और किल स्विच से सज्जित किया गया है। बता दें कि कंपनी ने जुलाई 2018 में पेश स्कूटर पेश किया था, जिसने मार्केट में काफी धूम मचाई थी, जो सेगमेंट-अग्रणी एक्सेस 125 के साथ उपलब्ध था। मैक्सी-स्कूटर और अपमार्केट सुविधाओं के हिसाब से Burgman Street 125 आकर्षक विकल्प है।

BS6 Suzuki Burgman Street 125 की लॉन्चिंग को लेकर आई ये खबर

new Burgman ईंधन तकनीक के साथ 124 CC सिंगल-सिलेंडर और चार-सिलेंडर के साथ एल्यूमीनियम से निर्मित इंजन उपलब्ध है। इंजन में सुजुकी इको परफॉर्मेंस टेक्नोलॉजी को भी शामिल किया गया है। यह 5,500 आरपीएम पर 10 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह 6,750 आरपीएम पर 8.7 पीएस का अधिकतम पावर आउटपुट करता है। अन्य़ फीचर्स की बात करें तो इसमें एकीकृत इंजन स्टार्ट और किल स्विच दिया गया है। यह सुज़ुकी ईज़ी स्टार्ट सिस्टम के साथ यातायात स्थितियों के दौरान इंजन स्टार्ट संचालन को बढ़ाने के लिए बेहतर साबित होता है।

सुजुकी के नए स्कूटर का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खबर है। सोमवार को सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने बर्गमैन स्ट्रीट 125 बीएस 6 स्कूटर को लॉन्च करने का ऐलान किया है। इस स्कूटर की कीमत नई दिल्ली, एक्स-शोरूम में 77,900 रखी गई है। कपनी ने 2020 सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट को नए अवतार में मार्केट में उतारा है। BS6 Suzuki Burgman Street 125 की लॉन्चिंग को लेकर आई ये खबर

Share this story