सुजुकी एक्सेस 125 ड्रम ब्रेक हुई अपडेट, नए फीचर्स के साथ कीमत में भी हुआ इजाफा

0
103

जयपुर। भारतीय बाजार में अपनी कई शानदार टू-व्हीलर बेचने वाली कंपनी सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अपनी खूबसूरत स्कूटर सुजुकी एक्सेस 125 के ड्रम ब्रेक वर्जन को अपडेट कर लॉन्च किया है। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने इस स्कूटर को कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (सीबीएस) के साथ लॉन्च किया है।

इस नई सुजुकी एक्सेस 125 सीबीएस ड्रम ब्रेक वर्जन की कीमत 56,667 एक्स शोरूम दिल्ली रखी गई है। यह कीमत इसके नॉन-सीबीएस मॉडल मुकाबले करीब 500 रुपये ज्यादा है। इस फीचर के जुड़ने के बाद यह स्कूटर पहले से ज्यादा सुरक्षित हो गई है। गौरतलब है कि देश में नए नियम के अनुसार, अप्रैल 2019 से देश के सभी 125 सीसी और एबीएस के नीचे के सभी दोपहिया वाहनों में सीबीएस को अनिवार्य कर दिया गया है। इस नई सुजुकी एक्सेस 125 में पहले ही डिस्क ब्रेक वेरिएंट पर एबीएस दिया  गया है जो कि पिछले साल ही लॉन्च किया गया था। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया की माने को इन नए फीचर्स के आने के बाद इस स्कूटर को बाजार में काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। नई सुजुकी एक्सेस 125 ड्रम ब्रेक सीबीएस वेरिएंट को राइडर्स केवल बाए ब्रेक लीवर का इस्तेमाल कर फ्रंट और रियर ब्रेक को संचालित कर सकते है।

हालांकी कंपनी ने इस स्कूटर में सीबीएस के अलावा किसी तरह का कोई बदलाव नही किया गया है। इस स्कूटर में पहले की तरह ही 124 सीसी का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि मैक्समिमम 8.5 बीएचपी की पावर और 10.2 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह मोटर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। बाजार में यह स्कूटर काफी पसंद की जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here