एसयूवी कार के इंजन से भी ज्यादा पावर जनरेट करती है इस बाइक का इंजन, जानिए

0
60

जयपुर। Confederate Motorcycles ने घोषणा कि है कि वह अब अपनी हाई एंड मोटरबाइक्स को बनाएगा। कंपनी ने कहा है कि वह अमेरिका के बर्मिगधम अलाबामा में इसे तैयार करने जा रहा है। हम आपको बता दे कि कंपनी ने अपने बेबसाइट पर नई, प्री-ऑन्ड बाइक्स और कंपनी की आगे की योजनाओ के बारे में विस्तृत रुप से जानकारी दिया है।

कंपनी ने अपने वेबसाइट पर यह जानकारी भी दी है कि कंपनी अपनी मशहूर बाइक्स हैलकैट, फाइटर और रैथ के नए वर्जन पर भी काम कर रही है जिसे कंपनी अगले साल या फिर इस साल के अंत तक ग्राहकों के लिए बाजार में उतार देगी। हालांकी जानकारों का मानना है कि इसे अगले साल ही लॉन्च किया जाएगा।

इसके अलावा कॉन्फिडेरेट ब्रैंड को कर्टिस मोटरसाइकिल्स रिब्रांड होने के बाद अरनेस्ट ली कंपनी ने कहा है कि अब कॉन्फिडेरेट ब्रांड और डिजाइन उसके अधिन होगी। इसके अलावा माना जा रहा है कि कंपनी अपनी कुछ और पुरानी मोटरसाइकिल्स को फिर से बाजार में उतार सकती है।

हम आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में घोषणा की है कि पी-51 कॉम्बैट, फाइटर्स और एफ ए-13 कॉम्बैट बॉम्बर्स का प्रोडक्शन चालू रखेगी। इसके अलावा कंपनी जल्दी ही कॉन्फिडेरेट फाइटर का उत्पादन शुरु करने जा रही है। हम आपको बता दें कि यह कंपनी पुरी दुनिया में अपनी बेहद पावरफुल बाइक्स के लिए पहचानी जाती है।

हम आपको बता दें कि इस कंपनी की स्थापन सन् 1991 में की गई थी। जिसके बाद 2017 में इसका नाम बदलकर कर्टिस मोटर्स कर दिया गया। आपको बता दें कि इस कंपनी कि सबसे लेटेस्ट बाइक ज-51 Combat है। कंपनी कि ये बाइक 2163 सीसी के इंजन के साथ आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here