दिल्ली : आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन पर अब भी फैसला नहीं

0
65

जयपुर। लोकसभा के चुनाव नजदीक है और दिल्ली में लोकसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच चल रहे गठबंधन की बातों को लेकर अभी तक कोई भी अंतिम फैसला सामने नहीं आया है मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की प्रमुख शीला दीक्षित ने प्रेस कांफ्रेंस करके ऐलान किया तो इस बात की तैयारी हो गई कि वह गठबंधन करेगी लेकिन उन्होंने यह फैसला पार्टी राहुल गांधी लेंगे और गठबंधन होगा तो मीडिया को बता दिया जाएगा जिसके बाद एक बार फिर गठबंधन को लेकर सस्पेंस कर दिया गया है.

वहीं आपको बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार बातचीत चल रही है लेकिन दोनों ही पार्टी अभी तक इस मामले को लेकर साफ-साफ तरीके से कोई बात नहीं कह रहे हैं.

नहीं आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के पार्टी प्रभारी पीसी चाको ने कहा था कि राहुल गांधी खुद लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के गठबंधन पर फैसला लेंगे इसके अलावा आपको बता दें कि चाको ने कहा कि आम आदमी पार्टी से इस मामले को लेकर कोई भी बातचीत नहीं हुई है वह इस बात पर चर्चा होने पर आज बंद करना है या नहीं दोनों पार्टी को गठबंधन हो सकती है.

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल और उसके नेता कई मौकों पर कह चुके हैं कि वह कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार हैं क्योंकि इस वक्त देश से भारतीय जनता पार्टी को सरकार से हटाना जरूरी है.

वहीं दोनों पार्टियों के बीच में कोई बातचीत और दोनों पार्टियों के निर्णय ले लेने के कारण अभी तक दिल्ली में गठबंधन को लेकर और आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के साथ में आने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here