आर्या Review: बेहद दमदार है सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या

0

फिल्म: आर्या
कलाकार: सुष्मिता सेन, चंद्रचूर सिंह, नमित दास, सिकंदर खेर, मनीष चौधरी, अंकुर भाटिया
निर्देशक: राम माधवानी, संदीप मोदी और विनोद रावत
अवधि: 9 एपिसोड

आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन और चंद्रचूर सिंह की काफी समय से चर्चित वेब सीरीज ‘आर्या’ रिलीज हो गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वेब सीरीज से सुष्मिता सेन और चंद्रचूर सिंह दोनों ही लंबे समय बाद अभिनय की दुनिया में वापसी की है। ये पहली ऐसी वेब सीरीज है जिसमे ये दोनों ही कलाकार नजर आए है। कुछ समय पहले ही वेब सीरीज का टीजर और ट्रेलर रिलीज किया गया था। जो काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ था। अब अगर आप इस वेब सीरीज को देखने का मन बना रहे हैं तो इसका रिव्यू जान लें –

कहानी
आर्या वेब सीरीज की कहानी की शुरूआत होती है एक हस्ते खेलते परिवार से। जिसमे माता पिता और उनके तीन बच्चे होते है। जो अपनी दुनिया में काफी खुश होते है। इस फिल्म में सुष्मिता सेन उन तीन बच्चों की मां आर्या सरीन होती है वहीं चंद्रचूर सिंह उनके पति के किरदार में होते है। जो दवाइयों का कारोबार करते हैं। ये पांचो अपनी लाइफ में काफी खुश होते है लेकिन इसकी कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब आर्या सरीन के पति की हत्या कर दी जाती है। आर्या के पति को कुछ लोग गोली मारकर हत्या कर देते है। इसके बाद से शुरू होती है आर्या के बदला लेने की कहानी। तब एक घरेलू महिला कैसे अपने पति के कातिल का बदला लेती है इस सीरीज में ये देखन काफी दिलचस्प है।

अभिनय
वेब सीरीज में सुष्मिता सेन, चंद्रचूर सिंह, नमित दास, सिकंदर खेर ने अपने अभिनय से लोगों को प्रभावित किया है। वहीं सुष्मिता सेन और चंद्रचूर सिंह लंबे समय बाद वापसी काबिले तारीफ है। इन दोनों ने ही अपने किरदार को बखूबी निभाया है। सुष्मिता सेन का एक हाउस वाइफ से पति के कातिल तक की पहुंचने वाला किरदार आपको जरूर पसंद आएगा कि वो कैसे इस सिचुएशन को हैंडल करती है। कुल मिलाकर ‘आर्या’ सीरीज आपका मनोरंजन करेगी।

क्यों देखें सीरीज
अगर आप अभिनेत्री सुष्मिता सेन को पसंद करते हैं और काफी समय से परदे पर देखने के इच्छुक थे तो आपको इसे देखनी चाहिए। क्योंकि सुष्मिता सेन ने अपने फैंस को निराश नहीं किया है। ​बदले की इस कहानी में कितनी अलग अलग पड़ाव आते है ये देखना दिलचस्प लगता है।

रोमांटिक अंदाज के बाद अब खूंखार क्रिमिनल के अवतार में नजर आएंगे राम कपूर

तो इस कारण जया बच्चन को अच्छी लगती हैं उनकी बहू ऐश्वर्या राय, खुद कही ये बात

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुशांत और सारा का वीडियो, अभिनेता के लिए कही थी ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here