सुशांत मौत की खबर सुन कर पूरी तरह हिल गयी थी हिमानी खुराना

0

बॉलीवुड वो जगह जहा लाखो दिल टूटते है और हजारो सपने पुरे होते है। कई बार आप को कामयाबी तो मिलती है लेकिन उसकी कीमत भी आपको चुकानी पड़ती है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गये लेकिन कुछ सवाल जिन्दा छोड़ गये। उनकी आत्म हत्या के पीछे कई वजह मानी जा रही है। बताया जा रहा है की सुशांत काफी वक्त से डिप्रेशन में चल रहे थे। सुशांत के फ़िल्मी सफ़र की अगर बात की जाये तो सुशांत उन कलाकारों में से एक थे जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया। बिना किसी गोड फादर के बॉलीवुड में नाम कमाना एक बहुत ही मुश्किल काम था जिसे सुशांत बखूबी पूरा करते नज़र आ रहे थे।

Sexy actress Himanshi Khurana excited about singing debut ...

काफी लोगो को अभी तक यकीं नहीं ही रहा है की सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे। इसकी कड़ी में बग बॉस 13 से काफी सुर्खियाँ बटोर चुकी हिमशी खुराना को अभी भी इस बात पर यकीन नहीं है और काफी बुरी तरह से सदमे में आ चुकी है। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस चीज़ का खुलासा किया।

Fashion Is Not Comfort Himanshi Khurana

एक इंटरव्यू के दौरान हिमांशी खुराना ने बताया की सुशांत उन्हें काफी लोगो की याद दिलाते थे और उन्हें देख कर काफी अपना पण महसूस होता था। सुशांत बाकी लोगो से काफी अलग थे । में कई जर्नलिस्ट को फॉलो को फॉलो करती हु। वो कभी पोस्ट डाले रहते है। जब मेने इरफ़ान खान और ऋषि कपूर सर की पोस्ट देखि तो में बहुत ज्यादा घबरा गयी थी। लेकिन जब मेने सुशांत के बारे में सुनना तो में अन्दर से टूट गयी। में उस वक्त सो रही थी जब यह सब हुआ। मेरे मैनेजर में मुझे सुशांत के बारे में बताया । में बुरी तरह हिल गयी मेरा बिपि तक लो हो गया था।

Himanshi Khurana Hot Photos, Images And Wallpapers

हिमशी ने आगे कहा मेरे दिमाग में हमेशा यह सवाल आता है आखिर ऐसा क्यों  ? सुशांत काफी गुड लूकिंग थे , समझदार , अच्छा परिवार  काफी सारा पैसा फिर भी सुशांत ने यह कदम क्यों उठाया।  इससे यह बात साफ़ होती है पैसा, नाम , फेम आपको ख़ुशी नहीं दे सकते। ना ही इन चीजों से खुशिया भी नहीं खरीदी जा सकती बहुत बार जिंदगी में सब कुछ होने के बाद भी कुछ नहीं होता आप अकेले ही रह जाते हो। मुझे नहीं पता सुशांत किस दौर और परेशानी से गुजर रहे थे उनकी परेशानी को समझना बहुत मुश्किल है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here