#MeToo संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत पर लगे आरोपों को बताया गलत

0
71

बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo मूवमेंट कैंपेन के तहत अब तक कई चेहरों को बेनकाब कर दिया है। इसमें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर भी यह आरोप लगा था कि उन्होंने अपने साथी अदकारा संजना सांघी के साथ​ फिल्म किजी और मैनी के सेट पर बदतमीजी की हैं। इसके बाद संजना सांघी ने कानून का सहारा लिया हैं। वहीं अपने उपर इले इन आरोपों के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत ने अपने और संजना के चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे और सफाई देने की कोशिश की थी। ऐसा उन्होंने कुछ समय पहले किया था। इसमें उन्होंने सफाई देने की कोशिश की थी उन्होंने अपने साथी अदाकारा के साथ सेट पर ऐसी कोई बदतमीजी नहीं की है। लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं वो पूरी तरह से गलत हैं।

सुशांत के सफाई देने के बाद हर किसी को संजना के बयान का इंतजार था। तो आज संजना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें संजना सांघी ने लिखा कि, ‘मैं बीते दिन ही यूएस से लम्बी छुट्टियों के बाद लौटी हूं और मैंने किजी और मैनी के सेट पर गलत तरह से व्यवहार करने की कई सारी निराधार खबरें पढ़ी हैं। मैं अपनी तरफ से यह साफ कर देना चाहती हूं कि मेरे साथ सेट पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। मैं चाहती हूं कि मेरे इस पोस्ट के साथ ही सारी गलत खबरों पर रोक लग जानी चाहिए।’

वैसे अब संजना सांघी की इस पोस्ट के बाद ये साफ हो गया है कि उनके साथ किजी और मैनी के सेट पर किसी भी तरह की कोई बदतमीजी नहीं हुई है और जो खबरें सामने आ रही हैं वो पूरी तरह से निराधार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here