SSR Case: सुशांत सिंह केस में बड़ा खुलासा, विसरा रिपोर्ट में मिले कैमिकल के ट्रेसेज

0

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त गुजर गया है। इस केस की तीन केंद्रीय एजेंसिया जांच कर रही है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी सुसांत केस की जांच को रफ्तार दे रही है। लेकिन अभी तक सुशांत की मौत को लेकर गुत्थी नहीं सुलझ सकी है। सुशांत की हत्या हुई या फिर आत्महत्या को लेकर सीबीआई के हाथ अभी खाली है।

हाल ही में सुशांत के बचे हुए विसरा की जांच कर रही एम्स  की टीम को सुशांत के विसरा के कुछ केमिकल के ट्रेसेज मिले हैं। लेकिन अब तक जांच पूरी नहीं हो पाई है। जांच पूरी होने के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी। हालांकि, विसरा रिपोर्ट को लेकर जांच कर रही एम्स की टीम ने कुछ चीजों को सीज कर लिया है। सुशांत की विसरा रिपोर्ट की जांच कर रही टीम को जो केमिकल के ट्रेसेज मिले हैं उसके बाद ये सवाल उठे हैं कि क्या इसका एक्टर की मौत से कोई कनेक्शन हैं या नहीं? ता दें कि अभी तक सुशांत के विसरा रिपोर्ट की जांच कर रही एम्स की टीम की जांच खत्म नहीं हुई है।

वहीं एनसीबी की जांच में ड्रग्स को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब तक बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं। एनसीबी जल्द ही उनको समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाएगी। ड्रग्स मामले में एनसीबी के सामने एक और बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम सामने आया है। दरअसल, एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड से जुड़े उन नामों का खुलासा किया था जिनके तार ड्रग्स मामले से जुड़े हैं।

Read More…
Agriculture Bill 2020: किसान विधेयक पर राज्यसभा में हंगामा, 8 सासंदों को किया निलंबित
India China Standoff: दोनों देशों के बीच सैन्य कमांडर लेवल की बैठक शुरू, इस मुद्दे पर वार्ता संभव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here