सुशांत के पिता की नाराजगी की खबरों पर शेखर सुमन ने कही यह बात

0

मुंबई एक ऐसी जगह है जहा हर कोई अपने सपने  पुरे करने आता है। यही मुंबई में ही स्थित है बॉलीवुड, बॉलीवुड वो जगह जहा लाखो दिल टूटते है और हजारो सपने पुरे होते है। कई बार आप को कामयाबी तो मिलती है लेकिन उसकी कीमत भी आपको चुकानी पड़ती है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गये लेकिन कुछ सवाल जिन्दा छोड़ गये। उनकी आत्म हत्या के पीछे कई वजह मानी जा रही है। बताया जा रहा है की सुशांत काफी वक्त से डिप्रेशन में चल रहे थे। 

Shekhar Suman to host Jo Bole Woh Maalamal

सुशांत के फ़िल्मी सफ़र की अगर बात की जाये तो सुशांत उन कलाकारों में से एक थे जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया। बिना किसी गोड फादर के बॉलीवुड में नाम कमाना एक बहुत ही मुश्किल काम था जिसे सुशांत बखूबी पूरा करते नज़र आ रहे थे। ज्यादतर लोगो का मानना है सुशांत खुद ख़ुशी नहीं कर सकते थे। और मामले की सीबीआई जाँच की बात पर जोर दिया जा रहा है। 

Shekhar Suman HITS hard at GVL Narasimha Rao for ‘Actors ...

मशहुर अभिनेता शेखर सुमन भी सामने आए है शेखर सुमन  ने एक फोरम की शुरुवात की है शेखर #justiceforsushantforum की शुरुवात करते नज़र आए। शेखर पहले भी सीबीआई जाँच के लिए बोल चुके है।

Shekhar Suman: Anytime is good for political satire ...

कुछ दिन पहले समाचार नामा ने आपको बताया था की किस तरह से सुशांत के पिता शेखर सुनाम से नाराज़ थे। अब इस बात पर शेखर सुमन ने अपनी बात रखी है और शेखर कहते है मुझे इस बात पर मुझे यकीन नहीं हो रहा है इस तरह की खबरे चल रही है। इस बात में कोई सच्चाई नहीं है बस कोई इस तरह की खबरों को फेला रहा है। जब आप इस तरह की लड़ाई लड़ते है तो यह सब होना तो एक आम बात है।

में अपने परिवार के विरुद्ध जाकर सुशांत के घर उनसे मिलने गया। बहार हम सबको पता है कितना खतरा है कोरोना वायरस की चिन्ता मुझे और मेरे परिवार को है। में इस आन्दोलन की चर्चा नहीं करने गया था । में उस शख्श से मिलने गया था जो अपने बेटे को खो कर टूट चूका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here