गुजरात में पीएम मोदी और राहुल गांधी की लोकप्रियता पर हुआ सर्वे, नतीजा चौंकाने वाला

0
1035

जयपुर। बीते रविवार को चुनाव आयोग ने देश में लोकसभा चुनावों के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया और उसके बाद से ही सभी दल ने एक बार फिर से अपनी राजनीति शुरू कर चुके हैं और सभी दलों की राजनीति इस वक्त अपने चरम पर है वहीं मिशन 2019 और 2019 के लोकसभा के पहले गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकप्रियता को लेकर बढ़ा हुआ है.

2019 में होने वाले लोकसभा के चुनाव से पहले गुजरात के हु इस सर्वे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की छवि को लेकर यह सर्वे हुआ है जिसमें पूरे देश में पिछले कुछ महीनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गिरावट आई थी उस हिसाब से सर्वे के नतीजे चौंकाने वाले हैं.

एक न्यूज़ चैनल द्वारा गुजरात में किए गए सर्वे में पता चलता है कि राहुल मोदी की लोकप्रियता गुजरात में किस तरीके की है सर्वे के मुताबिक गुजरात में भर्ती में पार्टी की टीम की लोकप्रियता अभी भी बहुत ज्यादा है करीब 60% से ज्यादा लोगों का मानना है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे और यह नतीजे सभी के लिए चौंकाने वाले थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पूरे देश में धीरे-धीरे कम हो रही है लेकिन गुजरात में भी अभी तक उनकी लोकप्रियता बनी हुई है और यह बात सभी को चौंकाने वाली है वही इस सर्वे में मात्र 28% लोगों ने ही राहुल गांधी के समर्थन में मत दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here