मौत की अफवाह से आहत होकर सुरेश रैना ने लोगों से की ये अपील

0
62

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ फैल गलत ख़बरों किसी की जीवन में भी भूचाल ला सकती हैं। और ऐसा ही कुछ इन दिनों सुरेश रैना के साथ हो रहा है। दरअसल पिछले दिनों सोशल मीडिया पर रैना की मौता की अफवाह ऐसे फैली की इस खिलाड़ी को मजबूरन खुद आकर झूठी ख़बर का खंडना करना पड़ा । सोशल मीडिया पर सुरैना की एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु की ख़बर जमकर फैली ।

इस अफवाह से जुड़ा एक वीडियो यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है । यही नहीं घनटा के बाद सुरेश रैना और उनका परिवार इस हद तक आहत हुआ कि उनको खुध अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर आकर सफाई देनी पड़ गई की वे ठीक हैं । सुरेश रैना ने कहा – पिछले कुछ समय से सड़क दुर्घटना से जुड़ी एक झूठी ख़बर फैल रही है।

उसने मुझे मेरे परिवारको बहुत तकलीफ दी है। कृपया ऐसी ख़बर को नजरअंदाज करें। भगवान के आशीर्वाद में बिल्कूल अच्छा हूं। उन यूट्यूब चैनल की रिपोर्ट दी गई है उनके खिलाफ जल्द कार्वाई की जाएगी। गौरतलब है कि सुरेश रैना भारतीय टीम से काफी वक्त से बाहर चल रहे हैं ।

सुरेश रैना ने अपना आखिरी टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में साल 2015 में खेला था। वहीं उन्होंने अपना आखिरी वनडे 17 जुलाई 2018 को इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में खेला जहां वो 4 गेंदों में 1 रन बनाकर आउट हो गए। इसके साथ ही बता दें की सुरेश रैना ने आखिरी टी 20 मुकाबला ब्रिस्टल में इंग्लैंड के खिलाफ खेला जहां उन्हें बल्लेबाज़ी का मौका नहीं मिला था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here