सुपरस्टार विजय ने क्रू मेंबर्स को दिया सोने का सम्मान, BIGIL नाम में छुपा है बड़ा राज

0
103

हर साल भारतीय सिनेमा में कई फिल्में बनती है रिलीज होती है जिसमें से कुछ सुपरहिट साबित होती है तो वही कभी फिल्मों को दर्शको की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया से संतुष्टि पानी होती है आगे चलकर फिल्म का कुछ भी क्यों ना हो लेकिन एक फिल्म को बनाने में कई लोग उसके पीछे अपने दिन रात एक करके मेहनत करते है।भले ही स्क्रीन पर हमे एक हिरो हिरोईन की एक्टिंग देखने को मिलती है लेकिन इसके पीछे और किसी फिल्म को हिट का तमगा दिलाने वाले सबसे अहम होते है क्र् मेंबर्स जो धूप,बारिश, सर्दी,गर्मी हर कभी सिर्फ और सिर्फ उस फिल्म में अपनी मेहनत झोंक देते है।

इन्ही क्रू मेंबर्स की मेहनत को देखते हुए हाल ही में साउथ सुपरस्टार विजय कुमार ने एक बड़ा कदम उठाया है जी हां दरअसल, विजय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बिगिल’ के 400 लोगों की क्रू टीम को सोने की अंगूठियां बाटी हैं। आपको बता दें विजय के इस खास तोहफे का पता तब चला जब फिल्म की टीम ने इससे जुड़ी तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए।

ऐसे में वे शेयर किये गये एक विडियो में एक-एक कर लोगों को अंगूठी देते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद इस सब को मोबाइल से शूट कर रहा शख्स अपने हाथ में मौजूद सोने की अंगूठी दिखाता है, जो उसे विजय से मिली थी। जी हां इतना ही नहीं आपको बता दें कि इस अंगूठी पर अंग्रेजी में फिल्म का नाम यानी BIGIL लिखा नजर आता है।

बताना चाहेंगे कि दरअसल 13 अगस्त को फिल्म में विजय के हिस्से की शूटिंग खत्म की गई जिसके बाद उन्होंने सभी को गोल्ड रिंग देते हुए सरप्राइज कर दिया। इस दौरान विजय ने फिल्म की टीम का शुक्रिया अदा करने के लिए उन्हें इस तोहफे को देने का फैसला किया था।।हालांकि एक सेलिब्रिटी होने के नाते विजय के लिए ये एक मामूली सी चीज है लेकिन इसे लेकर क्रू मेंबर्स खुशी छिपाये नहीं छिप रही।

बात यदि विजय की इस फिल्म की करें तो ये फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी।वही  मूवी में बीटाउन ऐक्टर जैकी श्रॉफ भी अहम रोल निभाते दिखने वाले हैं। वही फिल्म में एआर रहमान की आवाज भी सुनाई देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here