सुपरस्टार समोआ जोए ने किया गर्दन पर सफेद तौलिया पहनने का खुलासा

0

आपने गौर किया होगा कि सुपरस्टार समोआ जोए रिंग में आते समय गर्दन पर तौलिया पहन कर आते है। समोआ जोए अपनी गर्दन पर सफेद तौलिया पहन कर आते है। वैसे तो डब्ल्यूडब्ल्यूई अलग-अलग फैशन और परिधानों के लिए काफी फेमस है। कई सुपरस्टार रिंग में अपने अलग पहनावे के कारण जाने जाते है।

एक इंटरव्यू के दौरान समोआ ने सफेद तौलिया पहनने का राज बताया। समोआ ने बताया कि उसने बॉक्सिंग लीजेंड Mike Tyson से इसकी प्रेरणा ली है। ये सिर्फ Tyson से प्रेरित होकर ही इसे पहनते है। Tyson हमेशा से towel poncho के साथ आते थे। poncho मूल रूप से दक्षिण अमरीका का एक परिधान है। जो ऊनी कपड़ो के मोटे टुकड़ो से बनता है। महान बॉक्सर Tyson बॉक्सिंग में हमेशा इसी के साथ आते थे।

वहीं समोआ जोए ने भी Tyson को देखकर गर्दन में तौलिया डालकर आते है। साथ में  समोआ बॉक्सिंग की तरह ही हाफ शॉर्ट पहन कर रिंग में फाइट करते है। समोआ को 20 अगस्त 2017 को समरस्लैम में यूनिवर्सल चैम्पियनशिप जीतने का एक अवसर मिलेगा।

खेल खबरों के लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे.

अभी LIKE करें – समाचार नामा 

GFW ने पोस्ट की नए चैंपियनशिप टाइटल की फोटो

तो इसलिए Huge डॉर्क मैच के बाद स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड को ऑफ द AIR किया गया था

समरस्लैम में आपके पसंदीदा Wrestler का मैच कब है, यहां जानिए

रॉ के लास्ट एपिसोड में सुपरस्टार्स आपस में भिड़े, सिक्योरिटी गार्ड्स भी नहीं रोक सके

डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर का मेडिकल अपडेट, जानिए इसके बारे में!

स्मैकडाउन लाइव में Baron Corbin को जिंदर महल से मिली ऐसी मजेदार हार

SHARE
Previous articleसिनसिनाटी ओपन : राफेल नडाल को मात देकर सेमीफाइल में पहुंचे किर्गीयोस
Next articleवैज्ञानिकों ने बनाया ऐसा डिवाइस, जो दिखाता है समुद्र की गहराई में क्या-क्या है छिपा
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here