WWE सुपर शो डाउन परिणाम 2018- एजे स्टाइल्स VS समोआ जो(WWE चैंपियनशिप मैच)

0
64

नमस्कार दोस्तो सुस्वागत है आपको सुपर शो डाउन की लाइव कमेंट्री में और हम हैं ऑस्ट्रेलिया के 1लाख की क्षमता वाले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में जहां कुछ ही देर में WWE के बड़े-बड़े सुपरस्टार आपको रिंग के बीच में अपनी ताकत दिखाएंगे।

दोस्तो आपको यह जानकर खुशी होगी की अगला मैच हैं एजे स्टाइल्स VS समोआ जो(WWE चैंपियनशिप मैच) के बीच। इन दोनो के बीच में कई दिनो से फीउड चल रहीं हैं।  आइए चलते है मैच की तरफ जहां इंतजार हो रहा है सुपरस्टार्स का। अपने दिल थाम के बेठिए दोस्तो आपको मैच में बहुत सारे चौकाने वाले लम्हें दिखेगें।

मैच के लिए पहले समोआ जो आ गए है वो पहले आकर भी रिंग के अंदर नहीं गए है। एजे ने आकर रैंप पर ही समोआ जो पर हमला कर दिया है, वो रुक ही नहीं रहें है अब समोआ जो को रिंग के अंदर मारना शुरू कर दिया है। लेकिन अब समोआ ने वापसी की और अब दोनों एक दूसरे को पंच मार रहे है।

यह क्या चैंपियन रिंग के बाहर चले गए है लेकिन समोआ ने रिंग के बीच से कूद कर एजे को गिरा दिया हैं। अब रिंग के बाहर लगातार एजे पर समोआ वार कर रहे है, चैंपियन को जो ने सुपलैक्स भी मार दिया है। जो एजे को कोई मौका नहीं दे रहें है और उन पर लगातार हमला कर कर रहे है।

किसी तरह चैंपियन एजे ने मैच में वापसी की और जो को जबरदस्त किक मार दी और डीडीटी मारकर जो को कवर किया लेकिन जो ने किक आउट कर दिया हैं। काउंटर अटैक करते हुए जो ने एजे को क्लोजलाइन मार दिया है। लेकिन एजे ने जो को ड्राप किक मार दी।

बाहर से चेयर लाकर एजे ने जो पर हमला शुरू कर दिया है। अपने आप को बचा कर जो ने एजे को ही चेयर पर पटक दिया और फिर चेयर से एजे पर हमला कर दिया। जो अब एजे को टेबल पर फेंकने जा रहे थे लेकिन एजे ने ही जो को उठाकर फेंक दिया, जिसके कारण जो को बाएं पांव में जबरदस्त चोट लग गई है और एजे ने जो के पांव को निशाना बना लिया है।

एजे बार बार उसी पांव पर हमला कर रहां है, जो दर्द से चिल्ला रहें है और रिंग के बाहर चले गए, लेकिन एजे ने फिनोमिनल फोर जो को मार दिया। एजे ने जो के पांव पर हमला कर लॉक लगा दिया है, जो पूरी कोशिश कर रहें रोप को छूने की लेकिन नहीं जा पाए और उन्होंने हार मान ली।

 

विजेता- एजे स्टाइल्स ने चैंंपियनशिप डिफेंड की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here