आज ही के दिन सनराइजर्स हैदराबाद ने चकनाचूर किया था आरसीबी का खिताबी सपना

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल में 4 साल पहले यानि 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद ने विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी को फाइनल में मात देकर पहली बार खिताब अपने नाम किया था। मुकाबले की बात की जाए तो फाइनल के तहत हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 208 रन बनाए।

इस दिग्गज कोच ने बताया, महेंद्र सिंह धोनी को कब लेना चाहिए संन्यास

हैदराबाद की ओर से कप्तान डेविड वॉर्नर ने 38 गेंदों पर 69 रनों की पारी खेली। वहीं बेन कटिंग ने 39  ठोके जाने का काम किया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत भी धमाकेदार हुई थी। जहां क्रिस गेल और विराट ने 10 ओवर में ही 114 रन जोड़ डाले । मैच में क्रिस गेल ने 38 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली। वहीं विराट कोहली ने 35 गेंदों में 54 रन ठोके ।

भारत की टी 20 विश्व कप 2021 की मेजबानी पर है खतरा ? बीसीसीआई ने दिया ये जवाब

एक वक्त में ऐसा लग रहा था कि आरसीबी इस मैच को आसानी से जीत लेगी। लेकिन बेन कटिंग ने गेल को आउट कर आरसीबी को तगड़ा झटका दिया । गेल के आउट होने के बाद आरसीबी लड़खड़ा गई ।आरसीबी टीम 7 विकेट पर 200 रन ही बना सकी और 8 रन से मुकाबला और खिताब गंवा बैठी। मैच में बेन कटिंग मैन ऑफ मैच रहे थे जिन्होंने 2 विकेट भी लिए थे।बता दें कि आरसीबी आईपीएल में स्टार खिलाड़ियों से एक सजी टीम है लेकिन दुर्भाग्य यही है कि वह खिताब अब तक नहीं जीत पाई है। क्रिकेट फैंस विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी से हर सीजन में यही उम्मीद करते हैं कि वह इस बार खिताब जीते। पर ऐसा हो नहीं पाता है। वैसे इन दिनों कोरोना वायरस के चलते आईपीएल के 13 वें सीजन का आयोजन हो नहीं पाया है।

आईसीसी की बैठक में टी 20 विश्व कप को लेकर लिया गया ये फैसला, क्या होगा टूर्नामेंट का आयोजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here