सनी लियोनी की बायोपिक रिलीज से पहले ही घिरी विवादों में

0
64

जयपुर। अपनी बोल्ड अंदओं के लिए जानी जाने वाली मशहुर बॉलीवुड अदाकार सनी लियोनी की बायोपिक फिल्म करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। अभी हाल ही में सनी लियोनी की बायोपिक फिल्म का ट्रेलर अपने रिलीज से अबतक एक करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। लेकिन अब सनी की बायोपिक का सुर्खियों में छाने कारण कुछ और है।

सनी लियोनी की बायोपिक अब ट्रेलर रिलीज के बाद से ही विवादों के घेरे में आ चुकी है। रिलीज से पहले ही सनी लियोनी की बायोपिक पर विवाद शुरू हो गया है।

सूत्रों से प्रप्त खबरोंम के अनुसार एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने सनी लियोनी की बायोपिक में सनी लियोनी के नाम को लेकर आपत्ती जताई है। दिलजीत सिंह बेदी ने सनी की बायोपिक फिल्म में सनी के द्वारा अपने नाम के आगे कौर लगाने को लेकर विरोध किया है।

सनी की इश बायोपिक फिल्म का नाम करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी इस फिल्म में सनी लियोनी उर्फ किरनजीत कौर के नाम के सामने कौर लगाने पर नाराजगी जताई है। अभी हाल ही में सनी लियोनी की बायोपिक फिल्म का ट्रेलर अपने रिलीज से अबतक एक करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस ट्रेलर में सनी की एक साधारण लड़की करनजीत कौर से सनी लियोन बनने की कहानी को दिखाया गया है।

गौरतलब है कि सनी लियोनी ने 2011 में बिग बॉस सीजन 5 में टीवी पर डेब्यू किया था। तथा इसके बाद सनी लियोनी ने ‘जिस्म-2’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। जिसके बाद से सनी लियोनी कई फिल्म और कई आइटम नम्बर्स में नजर आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here