सनी लियोन ने किया खुलासा, अपने ही मम्मी पापा की नहीं देखती तस्वीर

0
70

बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोन ने अपनी लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देखें हैं। एक समय था जब उनको बॉलीवुड की इंडस्ट्री में कोई काम नहीं देता था। इसका कारण था उनका पास्ट हालांकि अब सनी लियोन बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गई हैं। उनकी मेहनत जारी रही और आखिर में उन्होंने दर्शकों के दिल में जगह बना ही ली।

सनी लियोनी की पूरी कहानी एक वेब सीरीज ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी’ के जरिए सबके सामने आई। इस वेब सीरीज को करना सनी लियोन के लिए आसान नहीं था। सनी ये कड़ा फैसला लिया क्योंकि बायोपिक की स्क्रिप्ट में केवल सनी के अडल्ट करियर का जिक्र नहीं था।सनी कहती हैं कि, आमतौर पर आप किसी की धारणा नहीं बदल सकते। इस वेब सीरीज को लेकर मैं नहीं सोचती थी कि इसके बाद मेरे प्रति लोगों का नजरिया बदल जाएगा। यह आइडिया मुझे इसलिए पसंद आया क्योंकि इसकी स्क्रिप्ट में गहराई थी। इसमें केवल मेरे अडल्ट करियर का जिक्र नहीं था।

सनी ने बताया कि, वेब सीरीज की शूटिंग में इमोशनल लेवल पर काफी मुश्किलें हुईं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपनी जिंदगी की कुछ कड़वी यादें दोबारा जी रही थी। सनी ने कहा, वह दिल तोड़ने वाला पल था जब मैं अपनी जिंदगी के वो पल अलग-अलग किरदारों के साथ निभा रही थी। वैसे मैं अपने मम्मी पापा की तस्वीरें नहीं देखती। क्योंकि तस्वीरें देखकर मैं उन्हें मिस करने लगती हूं लेकिन सेट पर सभी असल तस्वीरें थी। बेहद मुश्किल होता है जब आप वो बातें दोबारा सुनते हैं जो कभी आपके पैरेंट्स ने आपसे कही थी। लेकिन मैं चाहती थी कि वेब सीरीज में सच दिखाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here