सनी की बायोपिक को लेकर मचा बवाल,फँसी विवादों के घेरे में

0
212

सनी लियोनी और विवादों का भी नाता हो गया हैं जबसे ये भारत में आयी है तब से लेकर अब तक इन्हे लेकर कई विवाद खड़े हो चुके हैं। जहाँ इन्हे भारतियों का सबसे ज़्यादा प्यार मिला हैं वही इन्हे इनके विरोधो का भी सामना करना पड़ रहा हैं।

इसी के चलते सनी अपनी बायोपिक लेकर आ रही हैं जिसमे ये बता सके कि आखिर कैसे इस काली दुनिया में गयी थी और इनके प्रति लोगो का नजरिया बदल सके लेकिन ऐसा होने की बजाय एक और बार कुछ उल्टा ही हो गया हैं।

दरअसल सनी लिओनी की इस बायोपिक का नाम हैं करनजीत कौर : अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सनी लियोनी और अब इस नाम को लेकर ही बवाल हो गया हैं दरअसल एसजीपीसी क प्रवक्ता दिलजीत सिंह ने इस फिल्म के नाम पर आपत्ति जताते हुए कहा हैं कि ये फिल्म का नाम सिख धर्म की भावना को आहत करता हैं।

उन्होंने कहा कि अब वो सिख नहीं हैं और उन्होंने धर्म परिवर्तन कर लिया हैं ऐसे में इस फिल्म का ये नाम होना सही नहीं हैं इस फिल्म में कौर शब्द का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। हालांकि अभी तक इस बात को लेकर सनी का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया हैं बता दे ये एक वेब सीरीज हैं जो कि 16 जुलाई से ज़ी 5 एप पर स्टार्ट होने वाली हैं। बता दे ये पहली बार ही होगा जब कोई एक्ट्रेस अपनी बायोपिक में खुदही काम कर रही हैं इस बायोपिक को डायरेक्टर आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here