विवादों में फंसी सनी लियोन की बायोपिक फिल्म का ट्रेलर

0
48

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन की बायोपिक फिल्म करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन का ट्रेलर रिलीज हुआ ​था। जिसको लेकर सनी लियोन पिछले काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई थी। सनी लियोन की ये वेबसीरीज उनकी जिंदगी पर आधारित हैं। हाल ही में इसके ट्रेलर को दर्शकों के लिए रिलीज ​किया गया था। ट्रेलर में सनी लियोन के करनजीत कौर से सनी लियोन बनने तक के सफर को दिखाया गया। कुछ लोगों को उनकी इस वेब सीरीज का ट्रेलर पसंद आया है वहीं कुछ लोगों को ये बिल्कुल पंसद नहीं आया है और इस तरह ये वेब सीरीज विवादों में फंसती नजर आ रही है। दरअसल बात ये है कि इस वेब सीरीज के नाम को लेकर एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने ऐतराज जताया है। उनके अनुसार किरनजीत कौर के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई है।

प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी के अनुसार जब सनी लियोन ने अपना धर्म बदल लिया हैं तो फिल्म के टाइटल में ‘कौर’ शब्द का इस्तेमाल कर रही हैं। जिससे वो सिखों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही हैं। प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने आपत्ति जताते हुए प्रशासन के पास शिकायत दर्ज करवाने का मन बनाया है।

इस वेब सीरीज में सनी लियोन ने खुद अपना किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। वहीं उनके बचपन का किरदार रसा सौजनी निभाने वाी है। 16 जुलाई को ZEE 5 एप पर सनी की बायोपिक शुरू हो जाएगी। इसका निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है वहीं नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स ने इसका निर्माण किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here