सनी की बायोपिक में होगी ऐसी खास बातें जिसके बारे में कही नहीं सुना होगा आपने,1 करोड़ से ज़्यादा लोग देख चुके हैं ट्रेलर

0
147

सनी लियोनी एक ऐसी शख्सियत जिसे पूरी दुनिया पोर्न स्टार के रूप में जानती हैं और तरह तरह की फब्तियां कस्ती हैं उस महिला की बायोपिक रिलीज़ होने वाली हैं। इस सीरीज का ट्रेलर लॉन्च हो चुका हैं और इसे अब तक 1 करोड़ से ज़्यादा बार देखा गया हैं। इस वेब सीरीज में दिखाया गया हैं कि कैसे सनी ने महज़ 19 साल की उम्र में ही पोर्न इंडस्ट्री में कदम रख दिया था और इसके पीछे क्या वजह रही थी।

बॉलीवुड में एक अभिनेत्री के तौर पर काम करने के बाद भी सनी को लेकर लोगो के नज़रिये में कुछ खास बदलाव नहीं आया हैं इन्हे अभी भी लोग एक पोर्न स्टार के तौर पर देखते हैं। पिछले दिनों इनके कई शोज को रद्द कर दिया गया तो वही राजनीतिक पार्टियों का इनको लेकर छींटाकशी करना इनको बेहद ही अपमानजनक लगता हैं।

इसके बावजूद भी सनी का कहना हैं कि मेरा मानना है कि हर किसी के पास अभिव्यक्ति की आज़ादी हैं ऐसे में लोगो मेरे बारे में कुछ भी कितना भी बुरा बोल सकते हैं लेकिन ये बोलने से पहले उन्हें असली सनी यानी करण जीत कौर को समझना होगा।

सनी ने कहा कि ये लोगो का चुनाव हैं कि वो मेरे बारे में अच्छा बोलते हैं या बुरा। मुझे इस बात से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता हैं लेकिन कभी कभी थोड़ा बुरा ज़रूर लगता हैं। ये सभी बातें सनी अपनी बायोपिक वेब सीरीज के लॉन्च के मौके पर कहा था।

बता दे इनकी ये वेब सीरीज “करणजीत कौर :द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सनी लियोनी” में इनके बचपन से लेकर पोर्न स्टार तक बनने की कहानी और एक पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड फिल्मो मेंअभिनेत्री बनने तक सफर दिखाया गया हैं। जो कि ट्रेलर में देखकर बेहद ही शानदार लगता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here