सनी देओल BJP में हो सकते हैं शामिल, इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

0
199

जयपुर। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सनी देओल अब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं इस बात की खबरें मीडिया में आ रही है मीडिया में आ रही खबरों की माने तो भारतीय जनता पार्टी की महाराष्ट्र की सनी देओल को मनाने की जिम्मेदारी दी गई है और उन्हें पार्टी में शामिल करने की कोशिश लगातार की जा रही है. वहीं अगर सनी देओल पॉलीटिकल डेब्यू करने के लिए राजी हो जाते हैं तो भारतीय जनता पार्टी उन्हें पंजाब के गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ाने की कोशिश कर रही है.

नहीं आपको बता दे कि अभी तक सनी देओल का इस पूरे मामले को लेकर कोई भी बयान नहीं सामने आया है वही सनी देओल के पिता धर्मेंद्र भी भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं धर्मेंद्र ने 2004 में लोकसभा का चुनाव राजस्थान की बीकानेर सीट से लड़ा था और वहां से उन्होंने जीत भी हासिल कर ली थी वही धर्मेंद्र की पत्नी और बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी भी मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा के सांसद है और इस बार भी वह मथुरा से लोकसभा की भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार बनी है.

वहीं आपको बता दें कि बीजेपी सनी देओल को पंजाब के किस सीट से मैदान में उतारने की कोशिश कर रही है उस गुरदासपुर की सीट से बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना भी सांसद रह चुके हैं वहीं साल 2009 में कांग्रेस पार्टी के प्रताप सिंह बाजवा ने विनोद खन्ना को हराया था. जिसके बाद विनोद खन्ना के देहांत पर यह सीट कांग्रेस के पाले में चली गई थी. जिसके बाद अब सनी देओल को इस सीट से चुनाव लड़ाने की कोशिश बीजेपी कर रही है.

वही आपको बता दे कि धीरे-धीरे राजनीति में कहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अपना किस्मत आजमा रहे हैं और हाल ही में क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं और अगर ऐसे में सनी देओल भारतीय जनता पार्टी में आते हैं तो वह भारतीय जनता पार्टी के लिए एक बड़ी बात साबित हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here