सनी देओल ने अंग्रेजी बोलने में कर दी गड़बड़ी, जानें पूरा माजरा

0
77

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले लोकसभा सत्र के दूसरे दिन बॉलीवुड के अभिनेता सनी देओल सहित कई सदस्यों ने शपथ ली। इस दौरान अभिनेता सनी देओल का नाम शपथ के लिए पुकारा गया तो सत्तापक्ष के कई सदस्यों ने भारत माता की जय के नारे लगाए। लेकिन इस दौरान सनी देओल ने अंग्रेजी शब्द अपहोल्ड की जगह विथहोल्ड पढ़ गए। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी इस भूल को स्वीकार किया है। आपको बता दें कि सनी देओल ने फिल्मों में सफलता हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की और गुरुदासपुर सीट से शानदार जीत हासिल की। इस सीट पर सनी देओल से पहले अभिनेता विनोद खन्ना थे।

सनी देओल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में देशभक्तिपूर्ण भूमिका निभाई है​ जिसमे ‘बॉर्डर’ और ‘गदर’ जैसी फिल्मों शामिल हैं। 59 साल के अभिनेता सनी देओल ने लोकसभा चुनाव 2019 में गुरुदासपुर से जीत हासिल की। जब सनी देओल को गुरदासपुर से चुनाव में जीत हासिल हुई थी तो उन्होंने कहा था कि उन्हें लोग बहुत प्यार करते हें।

इसके अलावा अगर हम सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको पिछली बार फिल्म ब्लैंक में देखा गया था। जिसमें उनके साथ डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया ने बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरूआत की थी। इसके अलावा वो इन दिनों अपने बेटे की फिल्म पल पल दिल के पास को लेकर व्यस्त है। जिसकी रिलीज डेट में हाल ही में बदलाव किया गया है। इसका कारण भी सनी देओल का राजनीति में एंट्री हैं। पहले करण देओल की ये फिल्म इसी साल 19 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब करण देओल के फैंस को उन्हें सिनेमाघरों में देखने के लिए लंबा इंतजार करना होगा। अब फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ को 20 सितंबर 2019 को रिलीज किया जाएगा। वहीं ‘पल पल दिल के पास’ का टकराव अभिनेत्री सोनम कपूर की फिल्म से होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here