इस दिग्गज भारतीय का बयान, एमएस धोनी का समय हो गया पूरा

0

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप के बाद से महेंद्र सिंह धोनी की संन्यास की ख़बरों रही हैं पर अभी तक उन्होंने संन्यास का ऐलान भी नहीं किया है। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त भारतीय टीम से बाहर हैं। विश्व कप के बाद वह विंडीज दौरे पर नहीं गए थे इसके बाद दक्षिण अफ्रीका दौरे से भी उन्होंने अपने आपको अलग रखा है।

धोनी के भविष्य को लेकर कई खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया आई है अब पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने भी बयान दिया है। सुनील गावस्कर का मानना है कि अब एमएस धोनी को पूरी तरह से ब्रेक देने का वक्त आ गया है । गावस्कर ने कहा है कि धोनी का समय पूरा हो चुका है और उनसे आगे देखना की जरूरत है। गावस्कर ने एक चैनल के साथ बातचीत करते हुए कहा -‘मैं पूरे सम्मान के साथ कहना चाहता हूं कि एमएस धोनी का समय पूरा हो गया है। भारत को अब आगे देखना चाहिए। वैसे धोनी को बाहर किए जाने से पहले मैदान से विदाई मिलनी चाहिए।गावस्कर से पहले टीम मुख्य सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने साफ कर दिया है कि धोनी को मालूम है कि अब इंटरनेशनल क्रिकेट को छोड़ना है।

अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज खेलने से पहले विराट कोहली ने खुद कहा था कि संन्यास का फैसला धोनी का निजी फैसला है। हालांकि सीरीज से पहले विराट कोहली ने एक ट्वीट किया था जिसमें धोनी के साथ उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की थी और सोशल मीडिया पर यह ख़बर फैल गई थी कि धोनी संन्यास लेने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here