कोरोना के खिलाफ जंग में सुनील गावस्कर ने भी मदद के लिए बढ़ाया हाथ, दान की इतनी रकम

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पूरी दुनिया के साथ ही कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में भी है और यहां करीब 4 हजार से ज्यादा मामले अब तक सामने आ चुके हैं। कोरोना वायरस से उपजे इस संकट हैं  में कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं और इसमें दिग्गज खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं।

आखिर ऐसा क्या हुआ था जब श्रेयस अय्यर को ले जाना पड़ा मनोचिकित्सक के पास

कोरोना के खिलाफ देश में जारी इस जंग में पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने भी मदद के लिए आगे हाथ बढ़ाया है। ख़बरों की माने तो सुनील गावस्कर ने बड़ी रकम दान की है । बता दें कि सुनील गावस्कर ने खुद अपने दान का खुलासा नहीं किया  लेकिन उनके करीबी सूत्रों ने बताया कि इस दिग्गज ने 59 लाख रूपए दान में दिए हैं। सुनील गावस्कर के दान को लेकर मुंबई के पूर्व कप्तान अमोल मजूमदार ने भी ट्विट किया है।

उन्होंने लिखा सुना है कि सुनील गावस्कर ने रिलीफ फंड में 59 लाख रूपए दान दिया है। 35 लाख उन्होंने पीएम केयर फंड में दान किए, वहीं 24 लाख रुपए महाराष्ट्र सीएम कोष में दिए ।सुनील गावस्कर से पहले भारतीय क्रिकेटर्स की लंबी लिस्ट हैं जिन्होंने बड़ी रकम दान की है । इनमें विराट कोहली, रोहित शर्मा , सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, युवराज सिंह जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।

कोरोना वायरस से संक्रमित इस दिग्गज के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने की प्रार्थना

कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन भी किया गया है और इसके चलते कई गरीब तबकों के बीच आर्थिक संकट पैदा हो रहा है। और इसलिए कई खिलाड़ियों ने ऐसे लोगों की सीधे तौर पर मदद करने का फैसला भी लिया है । हरभजन सिंह ने जहां 5 हजार परिवारों की मदद का जिम्म उठाया है। वहीं इरफान पठान ने चवाल और आलू दान किए हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी चावल के लिए पैसे दान किए हैं।

आखिर ऐसा क्या हुआ था जब श्रेयस अय्यर को ले जाना पड़ा मनोचिकित्सक के पास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here