डेब्यू से पहले होने लगी सुहाना खान की तारीफें,एक्ट्रेस का खुलासा- सिंगिग और डांसिग में है परफेक्ट

0

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है जिसे लेकर कई बार खबरें सामने आई है।हालांकि अब वो किस प्रोड्क्शन से अपना करियर बनाने वाली है इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई।हाल ही में एक्ट3स अन्नया पांडे जो कि सुहाना खान की बचपन की दोस्त है उन्होनें सुहाना को लेकर कई खुलासे किये।

दरअसल इन दिनों अपनी फिल्म पति पत्नी और वो का प्रमोशन करने में लगी अनन्या से जब सुहाना के बारे में बात की गई तो उन्होनें कहा- सुहाना और वह एक ही स्कूल में पढ़ती थीं। इस दौरान वे दोनों वे अक्सर स्कूल के प्ले में हिस्सा लिया करती थीं। अनन्या ने बताया, ‘इन प्ले में सुहाना मेन लीड रोल में होती थी जबकि मैं बैकग्राउंड में होती थी। सुहाना एक अच्छी ऐक्टर, सिंगर और डांसर हैं।’

आपको बता दें कि सुहाना इस समय न्यू यॉर्क में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं।जो कि जल्द ही वापस लौटकर फिल्मो में अपना करियर बनाएंगी।गौरतलब है पिछले साल ही सुहाना ने वोग मैग्जीन के लिए अपना फोटोशूट करवाया था।जो काफी सुर्खियो में था।वही बात अनन्या की करें तो उन्होनें इसी साल की शुरुआत मे फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 से अपना डेब्यू किया था।हालांकि फिल्म कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन ऐसे में अन्नया की एक्टिंग काफी पसंद की गई थी।अब देखते है अन्नया की पति पत्नी और वो फैंस को कितनी पसंद आती है।मुदस्सर अली के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में है वही फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here