‘कोहली की टोली’ पर गरजा ये पाकिस्तानी गेंदबाज, बोला- पूरे 10 विकेट लूंगा

भारत और पाकिस्तान सीमा पर जितना तनाव देखने को मिलता है उतना ही क्रिकेट के मैदान पर भी जब इन दिनों देशों  की टीमें आपस में भिड़ेती है । भारत और पाकिस्तान दोनों की एशिया के सबसे खतरनाक टीमों में से एक करार दिया जाता है ।

0
108

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। भारत और पाकिस्तान सीमा पर जितना तनाव देखने को मिलता है उतना ही क्रिकेट के मैदान पर भी जब इन दिनों देशों  की टीमें आपस में भिड़ती हैं । भारत और पाकिस्तान दोनों को एशिया की सबसे खतरनाक टीमों में से एक करार दिया जाता है ।

यही नहीं दोनों ही टीमों के पास दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं, चाहें फिर बल्लेबाजी की बात की जाए या फिर गेंदबाजी की है । वैसे यह तो आप जानते ही होंगे कि एशिया कप का आगाज 15 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है जहां भारत और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त भिड़त देखने को मिलेगी।

अंतिम बार दोनों टीमों चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भिड़ी थी जहां भारत को हार सामना करना पड़ा था । उसके बाद भारतीय फैंस की मांग रही है कि पाकिस्तान से हर का बदला लिया जाए। पर एशिया कप के आगाज से पहले एक पाकिस्तानी गेंदबाज ने ऐलान कर दिया है,

कि वह टीम इंडिया के दस विकेट चटका कर रहेगा।बता दें की हसन अली ने कहा उन्होंने कहा मैं टीम इंडिया के खिलाफ 10 विकेट लेने का उत्सव मनाना चाहता हूं लेकिन देखते हैं कि क्या होता है। मैं अपनी टीम और प्रशंसकों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करूंगा, जो मेरे विकेट लेने का जश्न देखना चाहता है।

गौरतलब है कि बता दें कि पाकिस्तान के इस युवा तेज गेंदबाज ने 4 टेस्ट, 33 वन-डे और 22 टी-20 मैच खेले हैं। वन-डे में उनके नाम 68 विकेट दर्ज हैं। इस दौरान उनका सबसे बेस्ट 34 रन देकर 5 विकेट रहा है।

आपको क्या लगता है कि एशिय कप में भारत पाकिस्तान को मात दे पाएगी, कमेंट बॉक्स में राय जरूर दें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here